Pitbull Dog ने अचानक गाय पर किया हमला, Video हुआ वायरल तो पुलिस ने उठाया ऐसा कदम

Kanpur Pitbull Dog Video: जब पिटबुल डॉग ने गाय पर हमला किया तो वह तड़पती रही लेकिन कुत्ता उसे छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था. घंटों की मशक्कत के बाद गाय को पिटबुल डॉग ने छोड़ा.

Pitbull dog suddenly attacked cow, video went viral, then police took such step
Pitbull dog suddenly attacked cow, video went viral, then police took such step
इस खबर को शेयर करें

Pitbull Dog Attack: कानपुर में पिटबुल के गाय पर हमला करने के मामले में जी मीडिया की खबर का बड़ा असर हुआ. खबर चलने के बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया. नगर निगम के चीफ वेटनरी ऑफिसर को मौके पर भेजा गया. चीफ वेटनरी ऑफिसर डॉक्टर आरके निरंजन ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. उन्होंने घायल गाय का इलाज करवाया. वही गाय पर हमला करने वाले पिटबुल डॉग को पकड़कर नगर निगम अस्पताल ले जाया गया.

प्रशासनिक कार्रवाई को देखते हुए कुत्ते के मालिक ने एक अन्य कुत्ते को कार से मौके से हटवा दिया. वही स्थानीय लोगों का कहना है कि पिटबुल कुत्ता कई बार गायों पर हमला कर चुका है. कई बार शिकायत की गई लेकिन कुत्ते के मालिक की दबंगई के चलते कभी कोई कार्यवाही नहीं हुई. वही सीवीओ ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेने के बाद वहां पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि कुत्ते का रजिस्ट्रेशन और वैक्सीनेशन हो चुका है. उन्होंने कहा कि नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

बताते चले कि नोएडा जैसी घटना कानपुर में भी हो सकती थी. कोतवाली क्षेत्र के सरसैया घाट पर 4 पालतू पिटबुल डॉग से क्षेत्रीय बच्चों व लोगों को खतरा नजर आया. जब पिटबुल डॉग ने गाय पर हमला किया तो वह तड़पती रही लेकिन कुत्ता उसे छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था. घंटों की मशक्कत के बाद गाय को पिटबुल डॉग ने छोड़ा. मालूम हो कि इससे पहले भी पिटबुल कुत्ता कई गाय पर हमला कर चुका है. पिटबुल डॉग के मालिक सुमित के कहने के बाद भी नहीं छोड़ रहा था. पिटबुल डॉग के मालिक ने लोहे की सारिया मार-मारकर गाय को छुड़वाया. विजय यादव व सुमित मिश्रा दो व्यक्ति के पास दो-दो पिटबुल डॉग है. लोगों का कहना है कि रोकने पर विवाद करते हैं.