टॉयलेट में रखा खाना खाने को मजबूर हुए खिलाड़ी, शिखर धवन ने की ये मांग

Shikhar Dhawan: यूपी के सहारनपुर में खिलाड़ियों का बना खाना टॉयलेट में रखे होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस मामले में अब भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए सीएम योगी से कार्रवाई की मांग की है.

Players forced to eat food kept in toilet, Shikhar Dhawan made this demand from CM Yogi
Players forced to eat food kept in toilet, Shikhar Dhawan made this demand from CM Yogi
इस खबर को शेयर करें

Food served to players inside toilet: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से टॉयलेट में रखे खाने को कबड्डी खिलाड़ियों को परोसे जाने वाले मामले में कार्रवाई करने की मांग की. 36 साल के भारतीय क्रिकेटर धवन ने कहा कि वो राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में रखा खाना खाते हुए देखकर बेहद निराश हैं.

शिखर धवन ने की कार्रवाई की मांग
धवन ने ट्वीट करते हुए इस मामले में कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा, राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसा जाना बेहद निराशाजनक है. हालांकि, इस मामले पर कार्रवाई करते हुए सहारनपुर में जिला खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को इस रिपोर्ट के बाद निलंबित कर दिया गया है.

खेल अधिकारी को किया गया सस्पेंड
अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. राज्य सरकार ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्रा को घटना की जांच करने का निर्देश दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण टॉयलेट में रखा गया. खेल निदेशालय ने घटना पर जिलाधिकारी से जवाब मांगा है. गौरतलब है कि तीन दिवसीय सब-जूनियर गर्ल्स कबड्डी कॉम्पिटिशन के पहले दिन 16 सितंबर को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन के लिए आधे पके चावल परोसे गए, जो टॉयलेट में रखे गए थे. वायरल हो रहे वीडियो में शौचालय के अंदर फर्श पर कागज के एक टुकड़े पर कुछ ‘पूरी’ भी रखी हुई नजर आई.