BJP की पहली लिस्ट में शामिल उम्मीदवारों को PM मोदी ने दी बधाई, बोले- जनता हमें फिर आशीर्वाद देगी

PM Modi congratulated the candidates included in the first list of BJP, said - the public will bless us again.
PM Modi congratulated the candidates included in the first list of BJP, said - the public will bless us again.
इस खबर को शेयर करें

BJP First Candidates List: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी, गृहमंत्री अमित शाह को गांधीनगर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को लखनऊ से उम्मीदवार बनाया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की पहली लिस्ट में शामिल उम्मीदवारों को बधाई है। पीएम ने ‘एक्स’ पर लिखा, “हमारी पार्टी ने कुछ सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है और बाकी सीटों की घोषणा आने वाले दिनों में की जाएगी। मैं उन सभी को बधाई देता हूं जिन्हें हमारी पार्टी के उम्मीदवारों के रूप में नामित किया गया है और उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

पीएम ने लिखा, “हम सुशासन के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लोगों के पास जा रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रगति का लाभ सबसे गरीब लोगों तक पहुंचे। मुझे यकीन है कि भारत के 140 करोड़ लोग हमें फिर से आशीर्वाद देंगे और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने और एक विकसित भारत बनाने में हमें और भी ताकत देंगे।”

बीजेपी ने जिन 195 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है, उनमें उत्तर प्रदेश से 51, पश्चिम बंगाल से 26, मध्य प्रदेश 24 , गुजरात से 15, राजस्थान से 15, केरल से 12, तेलंगाना से 9, असम की 14 में से 11 , झारखंड से 11 , छत्तीसगढ़ से 11, दिल्ली से 5 , जम्मू कश्मीर से 2, उत्तराखंड से 3 ,अरूणाचल प्रदेश 2, गोवा से 1 , त्रिपुरा 1, अंडमान-निकोबार से 1 और दमन दीव से 1 सीट शामिल है।