कल मंड़ी पहुंचेंगे पीएम मोदी, इतिहास में दर्ज होगी कल की तारीख, जानें क्यों

PM Modi will reach Mandi tomorrow, tomorrow's date will be recorded in history, know why
PM Modi will reach Mandi tomorrow, tomorrow's date will be recorded in history, know why
इस खबर को शेयर करें

Himachal assembly election 2022: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बड़े चेहरों का हिमाचल आना जारी है. 24 सितंबर यानी कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करने जिला मंडी आ रहे हैं. इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब प्रधानमंत्री मोदी युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करेंगे. हिमाचल भाजपा की ओर से रैली को भव्य और सफल बनाने के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. इस रैली में एक लाख से भी अधिक युवाओं को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है.

रैली में आई कार्ड के साथ ही होगी एंट्री
हिमाचल भाजाप के वरिष्ठ नेता राजीव भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं. ‘भारत’ सबसे युवा देश होने के नाते यहां के युवा भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि इस रैली में आई कार्ड की भी व्यवस्था की गई है. रैली में आई कार्ड के साथ ही युवाओं को एंट्री दी जाएगी. उन्होंने बताया कि इस रैली में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केवल सहयोग के लिए ही आएंगे. यह रैली मूल रूप से युवाओं पर ही केंद्रित रहेगी.

पीएम मोदी का हिमाचल से रहा है खास जुड़ाव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक हैं. पीएम मोदी 1990 के दशक में हिमाचल भाजपा के प्रभारी के तौर पर यहां सेवाएं दे चुके हैं. पीएम का हिमाचल प्रदेश की जनता के साथ खास जुड़ाव है. इसी जुड़ाव का हिमाचल भाजपा विधानसभा चुनाव में भी लाभ लेने की पूरी कोशिश कर रही है.

इससे पहले साल 2017 के चुनाव में भी प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर प्रचार किया था. इसी का परिणाम था कि 2017 विधानसभा चुनाव में प्रदेश में बीजेपी को जीत हासिल हुई. हिमाचल भाजपा की कोशिश है कि साल 2022 में पीएम मोदी के चेहरे पर मिशन रिपीट कर हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदला जाए.