PM मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे, सरकार से की ये मांग

PM Modi's brother Prahlad Modi sat on dharna at Jantar Mantar, demanded this from the government
PM Modi's brother Prahlad Modi sat on dharna at Jantar Mantar, demanded this from the government
इस खबर को शेयर करें

Prahlad Modi Protest at Jantar Mantar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने मंगलवार को जंतर-मंतर पर धरना दिया. उन्होंने राशन डीलर एसोसिएशन के साथ केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रह्लाद मोदी राशन डीलर एसोसिएसन के अध्यक्ष हैं. वह ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन (AIFPSDF) के उपाध्यक्ष भी हैं. प्रह्लाद मोदी के साथ ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के अन्य सदस्यों ने विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा लिया.

Varun Dhawan ने Alia Bhatt के साथ की गंदी हरकत,सबके सामने हुई शर्मसार

क्या बोले पीएम मोदी के भाई?
प्रह्लाद मोदी ने कहा कि AIFPSDF का एक प्रतिनिधिमंडल हमारे अस्तित्व की खातिर लंबे समय से चली आ रही मांगों को सूचीबद्ध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन सौंपेगा. कॉस्ट ऑफ लिविंग में वृद्धि और दुकानों को चलाने के लिए ओवरहेड व्यय की मौजूदा स्थिति के साथ, हमारे मार्जिन में केवल 20 पैसे प्रति किलो की वृद्धि एक क्रूर मजाक है. हम केंद्र सरकार से अनुरोध करते हैं कि वह हमें राहत दे और हमारे वित्तीय संकट को समाप्त करे.

उन्होंने आगे कहा कि AIFPSDF की राष्ट्रीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बुधवार को बैठक होगी, जिसमें आगे की कार्रवाई पर फैसला लिया जाएगा. प्रदर्शन के दौरान प्रह्लाद मोदी ने अपनी मांगों को रखते हुए कहा कि मेरा भाई पीएम है, तो क्या मैं भूखा मर जाऊं. अपनी मांगों के लिए एसोसिएशन के साथ रह कर उसके सभी फैसलों का साथ दूंगा.

Suryakumar Yadav बने अपने जिगरी दोस्त के लिए सबसे बड़े विलेन,किया खत्म

AIFPSDF के राष्ट्रीय महासचिव बिश्वंबर बासु ने कहा कि हम लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला से भी मिलने की योजना बना रहे हैं. AIFPSDF चावल, गेहूं और चीनी को हुए नुकसान के साथ-साथ उचित मूल्य की दुकानों के माध्यम से आपूर्ति किए जाने वाले खाद्य तेल और दालों के लिए मुआवजे की मांग कर रहा है.बिश्वंबर बासु ने कहा कि पूरे देश में मुफ्त वितरण का ‘पश्चिम बंगाल राशन मॉडल’ लागू किया जाए. इसके अलावा AIFPSDF के सदस्यों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर सहित सभी राज्यों के लिए सभी देय मार्जिन की तुरंत प्रतिपूर्ति की जानी चाहिए.

Gold Medal जीतने वाली इस हॉट खिलाड़ी ने लोगों की उड़ाई नींद, देखे फोटो