PM मोदी का कांग्रेस पर करारा हमला, कितना ही काला जादू कर लें, लोग अब कभी भी भरोसा नहीं करेंगे

कांग्रेस के पांच अगस्त को महंगाई और जीएसटी के विरोध में काले कपड़े पहनकर किए गए प्रदर्शन को लेकर पीएम मोदी ने करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कितना ही काला जादू कर ले लेकिन अब लोग उन पर कभी भरोसा नहीं करेंगे.

PM Modi's scathing attack on Congress, no matter how much black magic you do, people will never trust now
PM Modi's scathing attack on Congress, no matter how much black magic you do, people will never trust now
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से फ्री के रेवड़ी कल्चर पर तगड़ा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी आ सकता है और मुफ्त पेट्रोल-डीजल देने की घोषणा कर सकता है अगर उनकी राजनीति स्वकेंद्रित है. ऐसे लोग हमारे बच्चों से अधिकार छीन सकते हैं और देश को आत्मनिर्भर बनने से रोक सकते हैं. साथ ही यह घोषणा देश के करदाताओं पर भी बोझ को बढ़ाएगी. पीएम मोदी विश्व बायोफ्यूल दिवस के मौके पर हरियाणा के पानीपत में सेकंड जेनरेशन इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करने के बाद संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान पीएम मोदी ने पिछले दिनों काले कपड़े पहनकर कांग्रेस द्वारा देशभर में किए गए प्रदर्शन को लेकर भी पार्टी पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कांग्रेस के काले कपड़े पहनने को काला जादू करार देते हुए तंज कसा. उन्होंने कहा, ‘निराशा और नकारात्मकता में डूबे कुछ लोग काला जादू का सहारा ले रहे हैं. हमने 5 अगस्त को देखा कि काला जादू फैलाने की कोशिश की जा रही थी. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनकी निराशा का दौर खत्म हो जाएगा. लेकिन, ये लोग इस बात से अनजान हैं कि वे कितना भी काला जादू करें और अंधविश्वासों में विश्वास करें, लोग कभी भी उन पर भरोसा नहीं करेंगे.’

कांग्रेस ने किया था देशभर में प्रदर्शन
गौरतलब है कि गत 5 अगस्त को कांग्रेस पार्टी ने महंगाई और खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाने के विरोध में देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया था. जिसके तहत दिल्ली में भी राष्ट्रपति भवन तक मार्च किया गया. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं समेत राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी हिरासत में लिया गया. मालूम हो कि कांग्रेस ने इस प्रदर्शन के दौरान काले कपड़े पहने थे. इन्हीं काले कपड़ों को लेकर पीएम मोदी ने आज कांग्रेस पर तंज कसा और काले कपड़ों में प्रदर्शन को काला जादू की संज्ञा दी.