मुजफ्फरनगर में पुलिस और गौतस्करों की मुठभेड़, दो घायल, तीन फरार

जनपद की बुढ़ाना कोतवाली पुलिस और गौ तस्करों के बीच गोकशी के वक्त मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो शातिर गौ तस्कर लुकमान व आबिद पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

Police and cow smugglers encounter in Muzaffarnagar, two injured, three absconding
Police and cow smugglers encounter in Muzaffarnagar, two injured, three absconding
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जनपद की बुढ़ाना कोतवाली पुलिस और गौ तस्करों के बीच गोकशी के वक्त मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो शातिर गौ तस्कर लुकमान व आबिद पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि घायल गौ तस्करों के 3 साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने गौ तस्करों के कब्जे से दो तमंचे व तीन कारतूस और एक कुंतल गोमांस बरामद किया।

पुलिस ने दोनों घायल गौ तस्करों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया जहाँ उनका इलाज चल रहा है। पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देशन पर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम के मुताबिक बुढ़ाना कोतवाली के दभेड़ी गांव के जंगलों गौकशी कर रहे 5 शातिर गौ तस्करों से घेराबंदी के दौरान पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में शातिर गौ तस्कर लुकमान व आबिद निवासी दभेड़ी पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि घायल बदमाशों के 3 अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर जंगलों से फरार हो गए। जिनकी तलाश में पुलिस ने जंगलों में घंटों कॉम्बिंग की लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने घायल शातिर गौ तस्करों के कब्जे से 2 तमंचे व 3 कारतूस सहित 1 कुंतल गोमांस औऱ गौकशी के उपकार बरामद किये। पुलिस ने घायल दोनों गौ तस्करों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।