बिहार में फिर पुलिस पर हमला, पटना में शराब पकड़ने गई टीम को महिलाओं ने पीटा

Police attacked again in Bihar, women beat up the team that went to catch liquor in Patna
Police attacked again in Bihar, women beat up the team that went to catch liquor in Patna
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में पुलिस पर हो रहे हमले चिंता का विषय बन गए हैं। ताजा मामला पटना के बिहटा थाना क्षेत्र का है। जहां बाटा मुसहरी में शराब की छापेमारी करने पहुंची मद्यनिषेध की स्थानीय पुलिस को भारी फजीहत झेलनी पड़ी। बाटा मुसहरी की महिलाओं ने पुलिस पर दुर्व्यवहार और चोरी का आरोप लगाकर हमला बोल दिया। पुलिस के साथ मारपीट की और उसके पॉकेट, जूते व मोजे उतरवाकर जांच की।

जानकारी के अनुसार बिहटा थाना क्षेत्र के बाटा मुसहरी में देसी शराब की सूचना मिलने पर जब मद्यनिषेध की पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो घर को छोड़कर सभी फरार हो गए। पुलिस जांच के दौरान पेटी, बक्सा को चेक कर रही थी। यह देखते ही दूर खड़ी महिलाएं आग बबूला हो गईं और पुलिस पर ही चोरी का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगीं। पुलिस को चारों तरफ से घेर लिया। देखते ही काफी संख्या में वहां लोग जुट गए।

महिलाओं ने कहा कि जांच के दौरान जो भी पैसा उठाया है लौटा दो। जब पुलिस ने पैसा लेने की बात से इनकार किया तो मारपीट पर उतारू हो गईं। इतना ही नहीं पुलिस का पॉकेट, जूता और मोजा उतरवाकर चेक किया। इस संबंध में थाना प्रभारी सनोवर खान ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। छापेमारी करने गई पुलिस पर महिलाओं से दुर्व्यवहार व चोरी का आरोप लगाया गया है। इस मामले में वरीय अधिकारियों को जानकारी दी गई। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।