छापा मारा तो शरमाई पुलिस, 69 लड़कियां, 31 लड़के, एक-एक पर चढी थी दो-दो

Police blushed when raided, 69 girls, 31 boys, two each climbed on each
Police blushed when raided, 69 girls, 31 boys, two each climbed on each
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद. ये तस्वीरें दिल्ली-यूपी बॉर्डर से सटे पैसिफिक मॉल की हैं, जहां के 9 स्पॉ सेंटरों में बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट चल रहा था। मुखबिरी के बाद जब पुलिस ने बुधवार(24 मई) का छापामार कार्रवाई की, तो मॉल घूमने आए लोग देखकर दंग रह गए। इन स्पॉ सेंटरों में ऑन डिमांड लड़कियां उपलब्ध करवाई जाती थीं। पुलिस की करीब 3 घंटे की कार्रवाई में इन स्पॉ सेंटरों से 69 लड़कियां और 31 युवकों को पकड़ा है।

पुलिस को इन सभी स्पा सेंटरों से कंडोम के अलावा अश्लील साहित्य जैसी आपत्तिजनक सामग्री भी मिली हैं। इस मामले में थाना लिंक रोड में FIR दर्ज हुई है। यह छापामार कार्रवाई DCP विवेक चंद्र यादव और ACP स्वतंत्र कुमार सिंह की लीडरशिप में की गई। छापे के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद था।

DCP विवेक चंद्र यादव ने खुलासा किया कि पिछले कई दिनों से पैसेफिक मॉल में चल रहे 9 स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट की जानकारी मिल रही थी। पुलिस ने अपनी खबरी को भेजकर मामले को वेरिफाई कराया था। छापे के दौरान पकड़ी गईं लड़कियां और आदमी गाजियाबाद, नोएडा सहित दिल्ली-एनसीआर के शहरों के हैं। स्पॉ चलाने वाले कस्टमर्स को लड़कियां ऑफर करते थे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पकड़ी गईं 69 लड़कियों में कुछ विदेशी हैं। जब इन सबको मॉल से थाना लिंक रोड भेजने के लिए दो बसें बुलवाई गईं, तो लोगों की भीड़ लग गई।
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह सेक्स रैकेट मोबाइल के जरिये ऑपरेट हो रहा था। हैरानी की बात यह है कि मॉल से महाराजपुर पुलिस चौकी सटी हुई है। शक है कि यहां के पुलिसवालों को इसकी भनक थी, लेकिन कभी एक्शन नहीं लिया।

इस रेड को इतना सीक्रेट रखा गया कि महाराजपुर पुलिस चौकी के पुलिसवालों तक को इसकी भनक नहीं लग पाई। उन्हें तब मालूम चला, जब टीम ने स्पॉ में छापा मार दिया। पुलिस ने स्पॉ का रिकार्ड जब्त कर लिया है। पुलिस को उम्मीद है कि यहां से मिलीं डायरियों से कई राज़ सामने आ सकते हैं।