मुजफ्फरनगर में सरिया की दुकान मे हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

मुजफ्फरनगर पुलिस ने नई मंडी थाना क्षेत्र मे 13 अगस्त की रात्री मे दुकान का शटर फाडकर लाखो रूपये की चोरी का खुलासा करते हुए एक नाबलिक सहित दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियो के कब्जे से लुटे गए चार लाख पांच सौ रूपये और एलईडी बरामद की गई है।

Police revealed the theft in Sariya's shop in Muzaffarnagar
Police revealed the theft in Sariya's shop in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस ने नई मंडी थाना क्षेत्र मे 13 अगस्त की रात्री मे दुकान का शटर फाडकर लाखो रूपये की चोरी का खुलासा करते हुए एक नाबलिक सहित दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियो के कब्जे से लुटे गए चार लाख पांच सौ रूपये और एलईडी बरामद की गई है।

एसएसपी विनीत जायसवाल ने प्रेसवर्ता मे जानकारी देते हुए बताया कि नई मंडी थाना क्षेत्र मे 13 अगस्त की रात्री मे सरिया-सीमेंट की दुकान का शटर फाडकर करीब 07 लाख रूपये और दो एलईडी चोरी कर ली गई थी। जिसके बाद घटना का शीघ्र खुलाशा करने के लिए टीमो का गठन किया गया था। जिसमे कार्यावही करते हुए पुलिस ने रेलवे स्टेशन माल गोदाम के पास से एक नाबलिक सहित दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियो के कब्जे से 4 लाख 500 रूपये और एलईडी बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियो मे एक आरोपी कुलदीप निवासी मुरलीपुर गुलाब रोहटा रोड थाना कंकरखेडा जनपद मेरठ है। एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपियो ने पुछताछ के दौरान बताया कि वे लोग चोरी से पहले दिन मे रेकी करते है और सुनसान स्थान पर पडने वाले दुकान और घरो को निशाना बनाते है। आरोपियो ने बताया कि उन्होने सरिये की दुकान के ऑफिस मे रखे चार लाख पांच सौ रूपये और दो एलईडी चोरी की थी। पुलिस ने आरोपियो के पास से लुटी गई रकम और एलईडी बरामद की है। पुलिस ने पकडे गए आरोपियो को जेल भेज दिया है।