मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक और बदमाश को ठोकी गोली

रामराज थाना पुलिस की चेकिंग के दौरान एक बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. रामराज थाना पुलिस की चेकिंग के दौरान एक बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

घायल बदमाश को पुलिस ने जानसठ अस्पताल भिजवाया जहा से उसे जिला अस्पताल मुजफ्फरनगर के लिए रेफर कर दिया। गिरफ्त में आया बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है पुलिस पकड़े गए अपराधी का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है।

रामराज थाना प्रभारी अक्षय शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की रविवार की दोपहर में रामराज थाना पुलिस मध्य गंग नहर पटरी पर जमालपुर पुल के समीप चेकिंग कर रही थी। उसी समय अपाची बाइक पर सवार एक युवक देवल की ओर से आता हुआ दिखाई दिया। उक्त बाइक सवार पुलिस को देखते ही अपनी बाइक वापस मोड़कर देवल की ओर ही भागने लगा।

पुलिस को युवक पर शक हुआ तो पुलिस ने युवक का पीछा किया। थोड़ी ही दूर पहुंचने पर युवक की बाइक फिसल गई। जिस पर युवक ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर दी जिसमे एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी। पैर में गोली लगते ही बदमाश मौके पर ही गिर गया जिसे पुलिस ने दबोच लिया।

पुलिस को बदमाश के पास से एक अपाची बाइक, एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए है। पकड़े गए बदमाश का नाम मुनीर पुत्र कामिल निवासी ग्राम रार्धना थाना किठौर जनपद मेरठ, हाल निवासी समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट मेरठ है।

पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है पकड़े गए बदमाश पर मेरठ, हापुड, बुलंदशहर में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है।