मुजफ्फरनगर में सुबह सुबह भीषण मुठभेड़ में दो बदमाशों को पुलिस ने ठोकी गोली, मचा हडकंप

Police shot two miscreants in a fierce encounter early in the morning in Muzaffarnagar, creating a stir
Police shot two miscreants in a fierce encounter early in the morning in Muzaffarnagar, creating a stir
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में हाईवे कंस्ट्रक्शन का सामान लूटकर फरार हो रहे दो बदमाश पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को दबोच कर अस्पताल पहुंचाया। जबकि उनके 3 साथी फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों से लूटा गया सामान और हथियार बरामद किया है।

सीओ फुगाना देवव्रत बाजपेई ने बताया कि रविवार को थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश तिताबी मिल क्षेत्र के पास हाईवे कंस्ट्रक्शन का सामान तमंचे के बल पर लूट कर फरार होने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास जंगलों में कांबिंग करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की। इस दौरान एक गाड़ी में लूट का सामान लेकर फरार होने का प्रयास कर रहे बदमाशों की गाड़ी बघरा क्षेत्र के जंगल में फंस गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए। वहीं तीन बदमाश फरार हो गए। सीओ फुगाना देवव्रत वाजपेई ने बताया कि बदमाशों की पहचान इनाम और आस मोहम्मद उर्फ आशु के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बदमाशों से लूटा गया सामान और तमंचे बरामद हुए हैं।