मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमला, शराब माफिया ने दारोगा का सिर फोड़ा

Police team attacked in Muzaffarpur, liquor mafia broke the head of the inspector
Police team attacked in Muzaffarpur, liquor mafia broke the head of the inspector
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में पुलिस पर शराब माफिया के लोगों ने हमला किया है. जिले के बंदरा पंचायत के वार्ड पांच में रविवार देर शाम शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पियर थाने की पुलिस टीम पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया. इस हमले में शराब माफियाओं ने दारोगा अभिनंदन कुमार का सिर फोड़ दिया. पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद दारोगा को मेडिकल रेफर कर दिया गया है.

दारोगा के सिर फोड़े, वाहनों को किया क्षतिग्रस्त
घटना के संबंध में थानाध्यक्ष पंकज यादव ने बताया कि शराब की सूचना पर पीएसआई (दारोगा) अभिनदंन कुमार के साथ पुलिस बल छापेमारी करने बंदरा गई थी. 10 लीटर देसी और करीब ढाई लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसे छुड़ाने के लिए कुछ महिला और पुरुष ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इसमें दारोगा का सिर फूट गया. लोगों ने गश्ती वाहन के शीशा को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. मामले में तीन पुरुषों और दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया है, जिसे थाने पर लाकर पूछताछ की जा रही है.

हमले को लेकर पुलिस गंभीर
इधर, पीएचसी में तैनात डॉ आदित्य कृष्णा ने बताया कि पियर थाने के दारोगा अभिनंदन कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल रेफर कर दिया गया है. सिर पर किसी ठोस वस्तु से प्रहार किया गया था. टांका लगाने के बाद बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस हमले को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस गंभीर है. जिन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया उनकी पहचान की जा रही है. वरीय अधिकारी ने कहा है कि जल्द ही उन्हें दबोच लिया जाएगा.-