बिहार में सियासी भूचाल, जेडीयू सांसद खुलकर कर रहे BJP का समर्थन, अमित शाह को ठहराया सही

Political earthquake in Bihar, JDU MPs openly supporting BJP, Amit Shah justified
Political earthquake in Bihar, JDU MPs openly supporting BJP, Amit Shah justified
इस खबर को शेयर करें

पटना। बिहार की सियासत में एक बार फिर से भूचाल आने वाला है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि जेडीयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू लगातार भाजपा के दिग्गज नेताओं का समर्थन कर रहे हैं। पीएम मोदी की तारीफ के बाद उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के POK पर दिए बयान का समर्थन कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह सही है कि अतीत में गलतियां हुई हैं और इसके परिणामस्वरूप हम देख सकते हैं कि पीओके पर अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है। आज किसी अन्य देश द्वारा। इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति उस समय का प्रधानमंत्री है।

पीएम मोदी की भी की थी तारीफ
बता दें कि इससे पहले सुनील कुमार पिंटू पीएम मोदी की भी जमकर तारीफ की थी। उन्होंने तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने इस जीत पर कहा कि मोदी है मुमकिन है। उन्होंने कहा कि जनता ने इस बात पर मुहर लगा दी है।

कौन हैं सुनील कुमार पिंटू जो लगातार भाजपा का कर रहे समर्थन
बता दें कि सुनील कुमार पिंटू (sunil kumar pintu) सीतामढ़ी से जेडीयू के लोकसभा सांसद हैं। वह इन दिनों पीएम मोदी और अमित शाह की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसकी वजह से जेडीयू खुद असहज हो रही है और चेतावनी भी दे रही है। 2019 से पहले वह भाजपा में ही थे। वह 2003 से चार बार लगातार बिहार विधानसभा के सदस्य रहे। सुनील कुमार पिंटू भगवती सीता तीर्थ क्षेत्र समिति के अध्यक्ष भी हैं।

ब्लैकमेलिंग मामले में फंसते फंसते बचे थे सुनील कुमार पिंटू
बता दें कि जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू को एक महिला और शिक्षक ने ब्लैकमेलिंग में फंसाने का प्रयास किया था। दरअसल, दोनों ने एडिटेड वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर उन्हें ब्लैकमेलिंग करने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस ने सूचना मिलने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया था।