छत्तीसगढ़ में चिटफंड घोटाले पर सियासत, बघेल और रमन वित्त मंत्री से को मिलने तैयार!

Politics, Baghel and Raman ready to meet Finance Minister on chit fund scam in Chhattisgarh!
Politics, Baghel and Raman ready to meet Finance Minister on chit fund scam in Chhattisgarh!
इस खबर को शेयर करें

रायपुर: छत्तीसगढ़ में चिटफंड घोटाले (Chit Fund Scam In Chhattisgarh) को लेकर सियासत तेज हो गई है और वार-पलटवार चल रहे हैं, मगर खास बात यह है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हों या पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह दोनों ही जांच के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री से मुलाकात के लिए तैयार हैं.

इस परम सुंदरी के लिए धड़का Kartik Aaryan का दिल? Hotness में सबसे आगे

छत्तीसगढ़ में बीते सालों में चिटफंड कंपनियों ने गरीब लोगों का लगभग साढे छह हजार करोड़ रुपये हजम कर लिया है और वे भाग गई हैं. राज्य में सत्ता बदलाव के बाद भूपेश बघेल के नेतृत्व में बनी कांग्रेस सरकार ने यह राशि प्रभावित परिवारों को वापस दिलाने के लिए अभियान चलाया है, अब तक लगभग 40 करोड़ की रकम पीड़ितों को चिटफंड कंपनियों के जरिए वापस भी दिलाई जा चुकी है, ऐसा दावा सरकार की ओर से किया जाता रहा है.

Samantha Prabhu Net Worth जानकर चौंक जाएंगे आप, पास है बहुत माल

चिटफंड घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बीच वार पलटवार होते रहे हैं और उनकी सियासी अदावत चिटफंड को लेकर किसी से छुपी नहीं है. मुख्यमंत्री बघेल तो रमन सिंह के परिवार तक पर निशाना साधने से नहीं चूकते.

Rohit- Kohli के लिए आई बुरी खबर! Dhawan- Shreyas Iyer की लग गई लॉटरी

भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने चिटफंड मामले को लेकर ट्वीट कर भूपेश बघेल पर हमला बोला और कहा, भूपेश जी, एक ह्यझूठह्य छिपाने कितने ह्यझूठह्य बोलेंगे! अब इधर-उधर की बातें छोड़िए-सीधे चिटफंड की जांच पर आते हैं, आप मुख्यमंत्री हैं, केन्द्रीय वित्त मंत्री जी से ईडी से जांच के लिए समय मांगिए, जहां, जब, जैसे भी चलना है बताईए- मैं आपके साथ चलने तैयार हूं. बस अब और झूठ और बहाने नहीं!

अलग हुए Shamita Shetty- Raqesh Bapat साल भी नहीं चला रिश्ता, ये है वजह

रमन सिंह के इस बयान पर भूपेश बघेल ने पलटवार किया और कहा, डॉक्टर साहब आपके आग्रह के पहले ही मैंने 27 जून को इस विषय पर प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री और गृह मंत्री को पत्र लिखा है, जहां तक कार्यवाही का प्रश्न है अब बात जब भाजपा नेताओं की होती है तो मुलाकात से तो बात बनेगी नहीं, धरना देना पड़ेगा.

Sunny Deol को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में…

एक अन्य ट्वीट में भूपेश बघेल ने लिखा है, मैं एफ आई आर की कॉपी निकलवा लेता हूं आप कोरोना से स्वस्थ हो जाएं, चलते हैं फिर दिल्ली, लगे हाथ के द्वारा बंद की गई जीएसटी क्षतिपूर्ति की राशि को बंद न करने का अनुरोध भी कर लेंगे.

aamir khan दहशत में, lal singh chaddha को देखकर रो रहे बार-बार