Ponniyin Selvan 2 Trailer: ऐश्वर्या राय और मणिरत्नम की मौजूदगी में PS2 का ट्रेलर लॉन्च, देखें वीडियो

Ponniyin Selvan 2 Trailer: PS2 trailer launch in presence of Aishwarya Rai and Mani Ratnam, watch video
Ponniyin Selvan 2 Trailer: PS2 trailer launch in presence of Aishwarya Rai and Mani Ratnam, watch video
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Ponniyin Selvan 2 Trailer: ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म PS2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसके पहले एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा मणिरत्नम ने भी भाग लिया। इस अवसर पर ऐश्वर्या राय बच्चन मनिरत्नम के पैर छूते नजर आई। वहीं, उन्होंने मणिरत्नम की पत्नी सुहासिनी को गले लगाया।

पोन्नीइन सेल्वन 2 फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है
पोन्नीइन सेल्वन 2 फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन काफी खूबसूरत लग रही थी। इस फिल्म में वह दोहरी भूमिका में है। इसके पहले चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। गौरतलब है कि फिल्म के पहले भाग को काफी पसंद किया गया था। यह 2022 में रिलीज हुई थी। अब PS2 का ट्रेलर जारी किया जा रहा है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस अवसर पर खूबसूरत पिंक और गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म PS2 में डबल रोल में है
ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म PS2 में नंदिनी और मंदाकिनी की भूमिका निभा रही है। उनका डबल रोल है। इसके पहले उन्होंने मणिरत्नम के बारे में बताते हुए कहा था, ‘मणि सर के साथ काम करने का अनुभव काफी खास है। वह मेरे गुरु है। मेरी पहली फिल्म उनके साथ थी। मुझे उनके साथ काम करने का अवसर मिला। यह मेरे लिए एक एक्ट्रेस के तौर पर बहुत बड़ी बात है। वह अपने आप में स्कूल है। वह गुरु है। अनुभव सबसे अच्छा टीचर है। उनका काम करने का तरीका भी बहुत अच्छा है। यह सब मैंने उन्हीं से सीखा है।’

ऐश्वर्या राय ने मनिरत्नम के साथ पहले भी किया है काम
ऐश्वर्या राय ने मनिरत्नम के साथ पहले भी काम किया है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। दोनों एक-दूसरे के साथ काम करना भी पसंद करते है। दोनों की जोड़ी भी काफी फेमस है। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के अलावा साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी फेमस है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। वह बॉलीवुड की फिल्मों म भी जल्द नजर आनेवाली है। वह हाल ही में फिल्म फन्ने खान में नजर आई थी।