गरीब बच्चे मांग रहे थे पैसे, फिर एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा; फूट पड़ा लोगों का गुस्सा

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों फिल्म ‘पुष्पा द: राइज’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस फिल्म में रश्मिका ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ काम किया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई. सोमवार को रश्मिका में मुंबई में स्पॉट हुईं, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ ऐसा हुआ है जिसे देखने के बाद लोगों ने रश्मिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वीडियो देखकर भड़के लोग
वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मिका (Rashmika Mandanna) एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं तो कुछ बच्चे उन्हें घेर लेते हैं. वे रश्मिका से पैसे मांगते हैं लेकिन रश्मिका ज्यादा ध्यान नहीं देती. वह पैपराजी के सामने पोज देकर अपनी कार में बैठ जाती हैं. इसके बाद एक लड़की रश्मिका से बोलती है, दीदी आपकी पिक्चर है ना पुष्पा. फिर वहां पर एक और बच्ची आ जाती है जो रश्मिका से कहती है, दीदी कुछ पैसे दे दो खाना खाना है. लेकिन रश्मिका उन्हें पैसे नहीं देती है और वहां से रवाना हो जाती हैं. यहां पर देखिए वीडियो…

रश्मिका को जमकर सुनाई खरी-खोटी
कुछ लोगों को रश्मिका (Rashmika Mandanna) का ये बिहेवियर अच्छा नहीं लगा और उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों का कहना है कि रश्मिका को उन गरीब बच्चों की मदद करनी चाहिए थी. कुछ पैसे ही दे देती तो क्या उनका क्या चला जाता. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मू़ड ऑफ हो गया ये देखकर. दूसरे ने लिखा, बच्चे को कुछ खाने के लिए दे देती, तो क्या हो हो जाता. एक और यूजर ने लिखा, पैसों से अमीर लेकिन दिल से गरीब है ये लोग. किसी ने कमेंट किया, बच्चों के लिए बहुत बुरा लग रहा है. कम से कम 100 रुपये ही दे देती. इस तरह लोग रश्मिका को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.