पेड़ से टकराई 2 करोड़ की Porche, जलकर हो गई ‘स्वाहा’, लोग बोले- इससे अच्छी तो Tata Nano है

Porche worth 2 crore collided with the tree, 'Swaha' got burnt, people said - Tata Nano is better than this
Porche worth 2 crore collided with the tree, 'Swaha' got burnt, people said - Tata Nano is better than this
इस खबर को शेयर करें

Porche Car Accident: गुरुग्राम में गुरुवार को एक लग्जरी कार का एक्सीडेंट हो गया और वह जलकर राख हो गई. मामला गोल्फ कोर्स रोड पर गुरुवार सुबह का है. यह तेज रफ्तार Porche कार में पेड़ से टकराने के बाद आग लग गई. कुछ ही पलों में कार जलकर राख हो गई. ध्यान देने वाली बात है कि पेड़ से टकराने से पहले यह कार डिवाइडर से भी टकराई थी. घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. न्यूज एजेंसी ANI पर कार की खबर देखकर लोगों ने मजेदार रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. कुछ लोग मारुति तो कुछ टाटा नैनो को पोर्शे से बेहतर बता रहे हैं.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लाल रंग की पोर्श कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस लग्जरी स्पोर्ट्स कार की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है. यह कार गोल्फ कोर्स रोड पर सेक्टर 56 से आ रही थी और सिकंदरपुर की ओर जा रही थी. सेक्टर 27 में डिवाइडर से टकराकर डिवाइडर से टकराकर ही सर्विस लेन पर जा गिरी. सर्विस लेन पर गिरने के बाद वाहन पेड़ से टकराकर दूर जा गिरा और साइड में जाते ही अचानक आग पकड़ ली. यह पोर्श जर्मनी 911 है, जो एक स्पोर्ट्स कार है. इसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है.

क्या बोली आम जनता
सोशल मीडिया पर अब लोग इस कार की हालत देख मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, “यहीं अभी देश की शान मारुति होती तो सब अपने सेफ्टी स्टेण्डर्ड्स का ज्ञान लेकर आ जाते. पर पोर्श है तो कोई कुछ नहीं बोल रहा” एक अन्य यूजर ने लिखा, “शर्मनाक, TATA होती तो एक खरोंच भी नहीं आती!! बल्कि पेड़ ही टूटकर जलकर राख कर दिया गया होता.” जबकि एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, “नैनो होती तो कुछ नहीं होता.”