भाई से हुई गर्भवती…शक हुआ तो सिरफिरे ने पत्नी को मार डाला, फिर भाई को मारी गोली

Pregnant from brother...when he became suspicious, the madman killed his wife, then shot the brother
Pregnant from brother...when he became suspicious, the madman killed his wife, then shot the brother
इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की जान ले ली. यह घटना सहारनपुर के मंडी थाने में आने वाले प्रतापनगर की है, जहां बैंक के एटीएम में मंगलवार की सुबह एक महिला को पति ने गोली मारकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी यहीं नहीं रुका और वह अपने घर पहुंचा और उसने अपने सगे भाई को भी गर्दन में गोली मार दी. फिलहाल भाई को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है. पुलिस के मुताबिक, घटना के पीछे की वजह अवैध संबध हो सकती है.

सराय महंदी मोहल्ले के रहने वाली आलिया जाफरा नाम की महिला की करीब पांच साल पहले जीशान नाम के शख्स से शादी हुई थी. जीशान देहात थाने के अंतर्गत आने वाले वर्तमान कॉलोनी का रहने वाला है. बीते करीब एक महीने से जीशान और जाफरा के बीच काफी अनबन चल रही थी. आलिया प्रेग्नेंट थी और जीशान को शक था कि आलिया के पेट मे पल रहा बच्चा उसके भाई रेहान का है. इसी बात को लेकर आलिया और जीशान में झगड़ा बढ़ता गया. इसी झगड़े के कारण आलिया अपने मायके सराय मेहंदी में पिता के साथ रह रहने लगी थी.

एसपी सिटी ने क्या कहा?
सहारनपुर के एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे जीशान अपने ससुराल मेहंदी सराय में आया. आरोपी अपनी पत्नी को एटीएम से पैसे निकालने के लिए रायवाला मार्केट स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर ले गया. जिस समय पत्नी एटीएम से पैसे निकाल रही थी, उसी समय जीशान ने उसे एटीएम के अंदर ही अपनी पत्नी को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद जीशान अपनी कॉलोनी में पहुंचा और घर पर मौजूद अपने ही सगे भाई रेहान को गर्दन में गोली मार दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि रेहान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिला अस्पताल में शुरुआती इलाज करने के बाद रेहान को PGI रेफर कर दिया गया है. एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक के मुताबिक रेहान सिद्धकी और आलिया के बीच अवैध संबंध थे. जिस कारण उसरे पति ने इस घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि, अभी सही कारण का पता नहीं चल पाया है. पुलिस जीशान की तलाश में है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह पर लगातार लोकेशन ली जा रही है और हरियाणा के यमुनानगर में उसकी आखिरी लोकेशन मिली है.