फिल्मी अंदाज में भागी गर्भवती महिला कैदी, अस्पताल के बाथरूम की खिड़की से कूदकर हुई फरार

Pregnant woman prisoner escaped in film style, escaped by jumping from hospital bathroom window
Pregnant woman prisoner escaped in film style, escaped by jumping from hospital bathroom window
इस खबर को शेयर करें

छतरपुर: छतरपुर जिला अस्‍पताल की पहली मंजिल की बा‍थरूम से एक महिला कैदी भाग निकली। महिला कैदी प्रसूता वार्ड में भर्ती थी, वह 6 माह की गर्भवती थी। वहीं, जो सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं उसमे साफ देखा जा रहा है कि महिला बाथरूम से कूदकर अस्‍पताल के बाहर खड़े एक युवक के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

6 माह के गर्भ से है फरार महिला कैदी
महिला कैदी रितु जाटव 6 माह के गर्भ से है, कुछ दिनों पहले ही उसने जेल प्रबंधन को बताया था कि उसके पेट में दर्द हो रहा है जिसके चलते उसे पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल के लेबर वार्ड में लाया गया था। जहां उसने महिला पुलिसकर्मी से बॉथरूम जाने का कहा और वहां की खिड़की से कूदकर कर लगभग 30 फीट लगे पाइप के सहारे उतरकर फरार हो गई।

लापरवाह महिला गार्ड सस्‍पेंड

मामले में एसपी सचिन शर्मा ने अभिरक्षा में लेकर पहुंची महिला सिपाही को सस्पेंड कर दिया हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, जेलर के मुताबिक जिला जेल से महिला को स्वास्थ समस्या होने पर जिला अस्पताल के प्रसूता वार्ड में भर्ती कराया गया था, पुलिस लाइन से गार्ड न मिलने पर जेल गार्ड लगी हुई थी।

पुलिस पार्टी पर हमला करने के मामले में थी बंद

जिला अस्‍पताल के प्रसूता वार्ड की बाथरूम से कूदकर भागने वाली महिला कैदी पिछले दिनों सिविल लाइन पुलिस पर हमला करने के मामले 307 के मामले में महिला जेल में बंद थी। वहीं, सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे जेलर और पुलिस बल सीसीटीवी कैमरे खंगालने और महिला की तलाश में जुट गया है।