हो गई बिग बॉस के अगले सीजन की तैयारी, इन 10 कंटेस्टेंट को भेजा जाएगा न्यौता

इस खबर को शेयर करें

Bigg Boss OTT 2: सबसे पसंदीदा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जल्द ही आ रहा है. इस सीजन की सफलता के लिए मेकर्स कुछ ऐसे कंटेस्टेंट को अप्रोच कर रहे है, जो धमाका कर सकते हैं.

शोएब इब्राहिम
बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकीं दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम इस बार बिग बॉस ओटीटी में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. मेकर्स ने शोएब इब्राहिम को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आने का न्योता भेजा है.

मुनव्वर फारुखी
‘लॉकअप’ का पहला सीजन जीतने के बाद मुनव्वर के सितारे बुलंदी पर हैं. लॉकअप के बाद मुनव्वर ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी काम करेंगे. इसके अलावा कॉमेडियन के पास ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में काम करने का भी न्यौता मिला है.

सनाया ईरानी
टीवी जगत के मशहूर अदाकारा सनाया ईरानी बीते कई सालों से टीवी से दूरी बनाए हुए हैं. इसके बावजूद सनाया ईरानी का फेम कम नहीं हुआ है. सनाया ईरानी को भी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में शामिल होने का मौका मिला.

सुरभि चंदना
टीवी की खूबसूरत नागिन सुरभि चंदना भी अपने हुस्न का जलवा बिग बॉस के घर में दिखा सकती हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स सुरभि को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में लाने के लिए मुंह मांगी कीमत देने के लिए राजी हैं.

निया शर्मा
टीवी की नागिन निया शर्मा ने पिछले सीजन ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में मेहमान के तौर पर एंट्री मारी थी. सीजन 2 के लिए भी मेकर्स ने निया शर्मा को ऑफर भेजा है. निया शर्मा इस सीजन में धमाल कर सकती हैं.

मुनमुन दत्ता
बीते कुछ समय में मुनमुन दत्ता कई बार विवादों में फंस चुकी हैं. विवादों को देखते हुए मेकर्स ने मुनमुन दत्ता को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लिए अप्रोच किया है.

सिद्धार्थ निगम
सीरियल ‘अलादीन’ नाम तो सुना होगा स्टार सिद्धार्थ निगम भी बिग बॉस में धमाल मचा सकते हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 2 सिद्धार्थ निगम को अपने शो में लाना चाहते हैं. सिद्धार्थ निगम की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ ने ये फैसला किया है.

आकांक्षा पुरी
पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड बार बार बिग बॉस में आने का ऑफर ठुकरा देती हैं. इस बार भी मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लिए आकांक्षा पुरी के नाम को चुना है.

प्रेरणा सेहजपाल
इस लिस्ट में अगला नाम प्रेरणा सेहजपाल का आता है. प्रेरणा सेहजपाल, प्रतीक सेहजपाल की बहन हैं. प्रतीक सेहजपाल के फेम को देखते हुए मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फैसला किया है.

बशीर अली
जाने माने मॉडल बशीर अली भी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के घर में कैद हो सकते हैं. खबरों की मानें तो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के मेकर्स, बशीर अली से फिलाहल बातचीत कर रहे हैं.