कपिल शर्मा के शो पर आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! कॉमेडियन ने दिया ऑफर तो मिला यह जवाब

Prime Minister Narendra Modi will come on Kapil Sharma's show! Comedian gave an offer and got this answer
Prime Minister Narendra Modi will come on Kapil Sharma's show! Comedian gave an offer and got this answer
इस खबर को शेयर करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शिरकत कर सकते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि यह दावा खुद कपिल शर्मा ने किया है। दरअसल, कॉमेडियन हाल ही में एक न्यूज चैनल के स्पेशल सेगमेंट में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इसी दौरान उनका इंटरव्यू लेने वाले होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या कभी वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने शो पर मेहमान के तौर पर बुलाना पसंद करेंगे तो उन्होंने बताया कि वे एक बार पीएम को ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर इनवाइट कर चुके हैं।

पीएम मोदी को इनविटेशन दे चुके हैं शर्मा
कपिल के मुताबिक़, जब वे पीएम मोदी से मिले थे, तब उन्होंने उन्हें अपने शो पर आमंत्रित किया था। खास बात यह है कि पीएम ने भी कपिल का ऑफर ठुकराया नहीं था। बकौल कपिल, “जब मैं व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री जी से मिला था तो मैंने उनसे किसी दिन मेरे शो पर आने के लिए कहा था। उन्होंने उस वक्त मेरा ऑफ़र नहीं ठुकराया था, बल्कि उन्होंने कहा था, ‘फिलहाल, मेरे विरोधी पर्याप्त कॉमेडी कर रहे हैं। इसलिए मैं फिर कभी आऊंगा।’ तो हां, उन्होंने आने से मना नहीं किया। अगर वे कभी आएंगे तो यह मेरा सम्मान होगा। मैं उनके हल्के-फुल्के पहलू को जनता के सामने लाना चाहता हूं। मैं उन्हें आमंत्रित करता रहूंगा।”

कभी प्रधानमंत्री पर साधा था निशाना
बता दें कि कपिल शर्मा 2016 में इनकम टैक्स को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर ले चुके हैं। दरअसल, उन्होंने आरोप लगाया था कि बीएमसी के अधिकारी उनसे उन्हें अपना ऑफिस बनाने की इजाजत देने के लिए 5 लाख रुपए रिश्वत मांग रहे थे। कपिल ने पूछा था कि क्या यही अच्छे दिन हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “मैं पिछले 5 साल से 15 लाख रुपए इनकम टैक्स के रूप में दे रहा हूं और फिर भी मुझे अपना ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी ऑफिस को 5 लाख रुपए की घूस देनी पड़ेगी।” उनके एक अन्य ट्वीट में लिखा था, “ये हैं आपके अच्छे दिन नरेंद्र मोदी?” बताया जाता है कि कपिल ने यह ट्वीट नशे में किया था।