Prithviraj Trailer released: अक्षय कुमार ने दिखाया दमखम, मानुषी की खूबसूरती पर फिदा फैंस

Prithviraj Trailer released: Akshay Kumar showed stamina, fans were blown away by Manushi's beauty
Prithviraj Trailer released: Akshay Kumar showed stamina, fans were blown away by Manushi's beauty
इस खबर को शेयर करें

नई द‍िल्ली। धर्म के लिए जिया हूं…धर्म के लिए मरूंगा… पृथ्वीराज चौहान की वीरगाथाएं भारत का हर नागर‍िक बचपन से सुनता आ रहा है. अब उसी पृथ्वीराज चौहान के साहस‍िक कारनामों को पर्दे पर दिखाने का वक्त आ गया है. चंद्रप्रकाश द्व‍िवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ऐतिह‍ासिक वॉर ड्रामा के ट्रेलर में पृथ्वीराज-मोहम्मद गोरी के बीच जंग और पृथ्वीराज और संयोग‍िता के बीच की प्रेम कहानी की झलक देखने को मिली है.

Sonakshi sinha engagement: Sonakshi ने Salman संग कर ली सगाई?

पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधार‍ित यह फिल्म उनके जीवन के दो पन्नों को दिखाएगी. एक तरफ जंग के मैदान में मोहम्मद गोरी के साथ उनकी वीरता, तो दूसरी तरफ संयोग‍िता के साथ पृथ्वीराज की अमर प्रेम कहानी. ट्रेलर में अब तक सभी अहम किरदारों की पहली झलक दिखाई जा चुकी है. फ‍िल्म 3 जून को थ‍िएटर्स रिलीज हो रही है.

ये हैं फिल्म के अहम किरदार

MI vs KKR IPL 2022 Live : कोलकाता की इलेवन में 5 बदलाव, आप भी जान लें

अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार में, संजय दत्त काका कान्हा, सोनू सूद चंद वरदाई, मानुषी छ‍िल्लर संयोग‍िता के रूप में और मानव विज ने फिल्म में मोहम्मद गोरी का निगेट‍िव रोल निभाया है. इसके अलावा आशुतोष राणा, साक्षी तंवर भी अहम भूम‍िका में हैं. पृथ्वीराज, मानुषी छिल्लर की डेब्यू मूवी है. इतने बड़े प्रोजेक्ट का ह‍िस्सा और संयोग‍िता के रोल में मानुषी कमाल की लग रही हैं. उन्होंने चेहरे पर राजषी चमक, प्रेयसी और वीरांगना के भाव लाने में कमी नहीं की है. फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Vladimir Putin फिर से बनने वाले हैं पिता! ‘गर्लफ्रेंड’ Alina Kabaeva हैं प्रेग्नेंट

ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने क्या कहा

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने कहा- मुझे इस इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं. इतनी बड़ी ऐतिहासिक फिल्म मैंने कभी नहीं की. जब पता चला कि इतना बड़ा रोल करना है तो ये मेरे लिए गर्व की बात थी. ऐसा लगा कि जीवन सफल हुआ. इतने बड़े योद्धा की कहानी मैं कर रहा हूं.

ipl 2022 : MS Dhoni ने दोहरा शतक लगाकर कर दिया कमाल, दुनिया हैरान

उन्होंने आगे आदित्य चोपड़ा का धन्यवाद देते हुए कहा- मुझे वो दिन याद है जब डॉक्टर साहब ने मुझे किताब दी थी पृथ्वीराज रासो. वो किताब देकर मुझे कहा गया कि इसे आहिस्ते आहिस्ते पढ़ो. किताब को पढ़कर समझ आया कि कितने बड़े योद्धा थे. जब इत‍िहास की किताब पढ़ते थे तो बस एक पैराग्राफ किताब में आता था. लेकिन अब उनकी पूरी कहानी सामने हैं. मैं चाहता हूं कि दुनिया का हर बच्चा देखे. सब जाने की सम्राट पृथ्वीराज चौहान ने क्या क्या किया था. आप अपने बच्चों को दिखाना चाहेंगे. काश आज मेरी मां होती तो उन्हें बहुत गर्व होता.

Samantha Ruth Prabhu’s Birthday Wish For Co-Star Vijay Deverakonda