ड्रेस में इतने कट्स लगाकर निक जोनस संग कैमरे पर कोजी हुईं प्रियंका चोपड़ा, देखकर उड़ेंगे होश

Priyanka Chopra की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने कोजी होती हुई दिखाई दे रही हैं.

Priyanka Chopra became comfortable on camera with Nick Jonas by putting so many cuts in the dress, she will be blown away by seeing
Priyanka Chopra became comfortable on camera with Nick Jonas by putting so many cuts in the dress, she will be blown away by seeing
इस खबर को शेयर करें

Priyanka Chopra Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) एक दूजे के संग हमेशा ही कैमरे के सामने ऐसे अंदाज में आते हैं कि तस्वीर लाइमलाइट में आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें ये दोनों कैमरे के सामने इतने ज्यादा हॉट लुक में आईं कि देखते ही देखते इस कपल की फोटो वायरल हो रही है.इस फोटो में प्रियंका इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर आईं कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. इस फोटो में प्रियंका ने ऑरेंज कलर का कपड़ा इस तरह से लपेटा है कि देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

बदन पर लपेटा ऑरेंज कपड़ा
इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने आगे की ओर कपड़े को ब्रा स्टाइल लपेटा है. वहीं नीचे की ओर स्कर्ट का लुक दिया है.

ड्रेस में लगाए कई कट
इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस ड्रेस में इतने ज्यादा कट लगाए हैं कि तस्वीर देख आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस दिन पर दिन हॉट और बोल्ड होती जा रही हैं. एक्ट्रेस ने स्कर्ट पर ना केवल पर लंबा सा कट लगाया हुआ है बल्कि ब्रा लाइन के नीचे भी लंबा सा कट लगाया हुआ है जो कि प्रियंका चोपड़ा के लुक को और भी हॉट बना रहा है.

कैमरे के सामने हुए कोज
इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कैमरे के सामने कोजी होती हुई दिखाई दे ही हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर भी निक के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में उनके फैंस कमेंट्स कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते हैं. हाल ही में प्रियंका और निक बेटी मालती के पेरेंट्स बने हैं. इन दोनों ने ये बेटी सरोगेसी से की है. इन दोनों ने अभी तक अपनी बेटी मालती का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है.