प्रियंका चोपड़ा के लेटेस्ट बोल्ड लुक ने मचाया तहलका! नेकलाइन पर अटकी रह गई लोगों की नजर

Priyanka Chopra Bold Look: Priyanka Chopra's latest bold look created panic! People's eyes were stuck on the neckline
Priyanka Chopra Bold Look: Priyanka Chopra's latest bold look created panic! People's eyes were stuck on the neckline
इस खबर को शेयर करें

Priyanka Chopra Latest Photos: बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ आज एक इंटरनैशनल सेलिब्रिटी हैं जिन्हें तमाम इवेंट्स के लिए इन्वाइट किया जाता है. Bulgari ब्रांड के एक इवेंट के रेड कार्पेट पर एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने अपने जलवे बिखेरे. उनकी बोल्ड ड्रेस वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. एक्ट्रेस वैसे तो एक फुल लेंथ गाउन में दिखीं लेकिन सभी की नजरें उनकी डीप नेकलाइन पर टिकी रह गईं. प्रियंका की लेटेस्ट फोटोज पर आप भी एक नजर डालिए…

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में फैशन ब्रांड Bulgari के एक इवेंट के लिए रेड कार्पेट पर नजर आईं. प्रियंका ने गुलाबी रंग का गाउन पहना हुआ था और साथ में एक सैटिन क्लोक भी लिया था. प्रियंका के लुक को इस फोटो में आप और अच्छे से देख सकते हैं. इस तस्वीर में पीसी का गाउन तो साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा है लेकिन एक्ट्रेस ने जो बलून स्लीव्स वाला सैटिन केप पहना है, वो जरूर दिख रहा है. इस लुक की हाइलाइट प्रियंका की ड्रेस की नेकलाइन है, जो इतनी डीप है कि उससे लोगों की नजरें हटाए नहीं हट रही हैं. इस फोटो में आप देख सकते है कि ब्रालेस होकर ‘देसी गर्ल’ ने अपने हाथों को भी इस तरह रखा है ताकी सबका ध्यान उनके ड्रेस की नेकलाइन पर हो.

इस फोटो में प्रियंका के साथ Bulgari की डिजाइनर और एक अन्य टीम मेम्बर हैं. इस फोटो में आप ध्यान दें तो देखेंगे कि प्रियंका ने अपना सैटिन केप हटा दिया है और अब वो एक स्लीवलेस फिगर हगिंग गाउन में नजर आ रही हैं. अपनी नेकलाइन को हाइलाइट करने के लिए एक्ट्रेस ने एक छोटा नेकलेस भी पहना हुआ है. बता दें कि प्रियंका ने इन सभी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इन चार तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा के Bulgari लुक का राउंडअप कह सकते हैं. इनमें ऊपर की दोनों तस्वीरों और आखिरी तस्वीर में तो प्रियंका ने केप पहना है लेकिन तीसरी फोटो में वो सिर्फ गाउन में हैं और उनका हाथ, उनके सीने पर है.