Priyanka Chopra ने पहली बार दिखाया बेटी मालती का चेहरा, तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

प्रियंका चोपड़ा जब से सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं तब से उनके फैंस उनकी बेटी की झलक पाने को बेताब हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी नन्ही परी की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है.

Priyanka Chopra showed daughter Malti's face for the first time, shared a picture and wrote a heart touching story
Priyanka Chopra showed daughter Malti's face for the first time, shared a picture and wrote a heart touching story
इस खबर को शेयर करें

Priyanka Chopra Daughter Pic: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलेब्स में से एक हैं. देसी गर्ल अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें भी अपलोड करती रहती हैं. हाल ही में बनी प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी के जरिए मां बनी थीं. तब से उनकी प्यारी सी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) की तस्वीरें देखने के लिए फैंस बेताब थे. ऐसे में एक्ट्रेस ने पहली बार बेटी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

प्रियंका ने बेटी की झलक दिखाई
प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार को अर्ली मॉर्निंग अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की एक तस्वीर अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. तस्वीर में प्रियंका की लाडली का आधा चेहरा नजर आ रहा है. नन्ही की परी की आंखों को गर्म ऊनी टोपी से ढका हुआ देखा जा सकता है.इस तस्वीर को शेयर करते हुए, प्रियंका ने एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, “आई मीन …”

इसी साल प्रियंका-निक ने बेटी का वेलकम किया था
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर, 2018 को निक जोनस के साथ राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी. उनके शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. इसी साल 15 जनवरी, 2022 को प्रियंका और उनके पति निक ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे, मालती का वेलकम किया. तब से प्रियंका और निक अपने बेटी के साथ पैरेंटहुड एंजॉय करते नजर आते हैं.