मम्मी से मिलने आते थे प्रॉपर्टी डीलर अंकल, पापा बोले: मैं होता तो पिस्टल उठाकर गोली मार देता

Property dealer uncle used to come to meet mother, father said: If I had been there, I would have picked up a pistol and shot
Property dealer uncle used to come to meet mother, father said: If I had been there, I would have picked up a pistol and shot
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए हत्याकांड में लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. PUBG की कहानी अब नए मोड़ पर पहुंच चुकी है. नाबालिग बेटा अब घर में ‘तीसरे शख्स’ की एंट्री के चलते मां की हत्या को जायज ठहरा रहा है. हालांकि, अभी तक बच्चा यही बता रहा था कि ज्यादा रोका-टोकी की वजह से उसने अपनी मां को गोली मार दी.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के पीजीआई थाना इलाके के नाबालिग ने अपनी मां को महज इस बात के लिए गोली मारकर कत्ल कर दिया कि उसको रोका-टोका किया जाता था. समय गुजरता गया ,धीरे-धीरे आगे बढ़ा तो इसमें नए खुलासे होने लगे और अब इस केस में तीसरे शख्स की एंट्री हुई है, जिसकी वजह से यह पूरी हत्या की रूपरेखा तैयार हुई थी.

Varun Dhawan पर टूटा दुखों का पहाड, अस्पताल में…

आरोपी नाबालिग बेटे ने बाल कल्याण समिति (CWC) की पूछताछ में बताया, ”जब पापा नहीं होते थे, तब मम्मी से मिलने प्रॉपर्टी डीलर वाले अंकल आते थे. यह देखकर मुझे बहुत बुरा लगता था. मैंने इस बात की शिकायत एक दिन पापा से कर दी. जिसके बाद पापा और मम्मी के बीच जमकर लड़ाई हुई. इसके बाद मम्मी ने मुझे खूब मारा. तभी से मेरे मन में अंदर से गुस्सा भरा था.”

”प्रॉपर्टी डीलर अंकल एक दिन घर डिनर पर आए. यह मुझे नागवार गुजरा. मैंने खाना नहीं खाया. जिसकी शिकायत मैं फिर पापा से की. इसकी वजह से मां ने मेरा फोन छीन लिया था और जमकर मेरी पिटाई की. पापा से मैंने कहा कि मुझे यह सब पसंद नहीं है. तो पापा ने कहा, ‘मैं होता तो पिस्टल उठाकर गोली मार देता.’ बेटे ने सुना और कहा, मैं क्या करूं? पापा ने बोले- ‘जो मन में है, तुम वह करो.”

”कुछ दिन बाद मम्मी के पैसे (10 हजार रुपए) गायब हुए. इसके जो मैंने नहीं लिए, फिर भी मेरी जमकर पिटाई की गई. मैं खून के घूंट पी के रह गया. मुझे मम्मी ने खाना भी नहीं दिया. मैं पूरी रात भूखा रहा. और तभी मैंने सोच लिया कि अब खाना तभी खाऊंगा, जब इस बात का बदला ले लूंगा. उसके बाद रात में हम तीनों (मां, छोटी बहन और आरोपी खुद) सो रहे थे. मैं उठा, पिस्टल निकाली और मम्मी को गोली मार दी.”

Agneepath को लेकर 10 राज्यों में बवाल, आगजनी और तोड़फोड़-देखें तस्वीरें

”पापा को सब जानकारी थी कि घर में क्या चल रहा है. यहां तक कि पापा गुस्सा होते थे, लेकिन कुछ नहीं करते थे. फिर मैंने ही मां को गोली मार दी. उसके लिए पापा ने फोन पर मुझसे कहा, ”#%[email protected] तूने अपनी मां को मार दिया. लेकिन घर में अब बहुत शांति है.”

गौरतलब है कि लखनऊ के पीजीआई थाना इलाके की यमुनापुरम कॉलोनी में एक 16 साल के लड़के ने बीते 4 जून को अपनी मां को गोली मार दी थी और उसके शव को दो दिन तक कमरे में बंद रखा था, फिर उसके बाद मंगलवार को पश्चिम बंगाल के आसनसोल में तैनात सेना के जवान पिता को घटना की जानकारी दी थी. घटना के दौरान लड़के की 9 साल की बहन भी घर पर थी. लड़के ने उसे धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. वहीं, मां के शव से निकलने वाली दुर्गंध को छिपाने के लिए रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया गया.

Malaika का बेटा दिखता है बिलकुल Salman khan जैसा, देखकर होगे हैरान

इस मामले में अब तक यह बताया गया कि नाबालिग ऑनलाइन गेम पबजी (PUBG) का आदी था. मां उसे गेमिंग के लिए रोकती थी, इसलिए रोका टोकी से परेशान होकर उसने उसे मार डाला. नाबालिग ने अपनी मां को गोली मारने के लिए अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल का इस्तेमाल किया था.