हिमाचल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिसकर्मी ने नकली ग्राहक बनकर किया भंडाफोड

Prostitution was going on in Himachal, policeman busted posing as fake customer
Prostitution was going on in Himachal, policeman busted posing as fake customer
इस खबर को शेयर करें

Himachal News: परवाणू थाना के अंतर्गत परवाणू सेक्टर 2 स्थित एक निजी होटल में बुधवार रात लगभग 8 बजकर 45 मिनट पर रेड की गई. जहां होटल में चल रहे देह व्यापार का खुलासा किया हुआ. इस दौरान पुलिस ने होटल के मालिक मोहन कुमार तुली और एक महिला को गिरफ्तार किया. देर रात परवाणू पुलिस गश्त पर थी. इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शहर के एक होटल में देह व्यापार चल रहा है. इसके बाद परवाणू पुलिस ने अपने ही एक पुलिसकर्मी को कुछ पैसे चिंहित करके नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेज दिया.

जानकारी के अनुसार परवाणू थाना प्रभारी ने अपने पुलिस कर्मी को कहा कि जब वह महिला को पैसे दे देगा और युवती उसके कमरे में पहुंच जाएगी तब वह उन्हें और पुलिस टीम को सूचित कर दे. नकली ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने ठीक वैसा किया. इसके बाद पुलिस थाना प्रभारी फूल चंद की अगुवाई में पुलिस टीम लगभग रात 8 बजकर 45 मिनट पर होटल पहुंचीं. इस दौरान पुलिस अधिकारी ने जब होटल की तलाशी ली तो उनके भेजे गए ग्राहक के कमरा नंबर 102 में एक युवती मौजूद थी.

काउंटर पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम मोहन कुमार तुली पुत्र बसत राम तुली बताया. जब उसकी तलाशी गई तो उसके पास से कुछ पैसे भी मिले जिनका मिलान करने पर यह वही नोट निकले जो पुलिस कर्मी को चिंहित करके दिए थे. इस संदर्भ में परवाणू पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है. पुलिस पकड़ी गई महिला और होटल मालिक से पूछताछ कर रही है ताकि गिरोह मे शामिल अन्य सदस्यों तक पहुंचा जा सके.

अधिनियम 1956 के अंतर्गत मामला दर्ज
परवाणू थाना प्रभारी फूल चंद ने बताया कि अपने सूत्रों से उन्हें इस होटल में चल रहे अवैध देह व्यापार की सूचना मिली, जिसकी बिनाह पर पुलिस ने रेड की और वहां से होटल के मालिक व एक महिला को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी फूल चंद ने बताया कि यह मामला अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम 1956 के अंतर्गत पुलिस थाना परवाणू में दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों से इस धंधे में शामिल अन्य लोगों के बारे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही पूरे गिरोह को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.