काजा में कंगना रनौत का विरोध, काले झंडे दिखाए, लगे ‘गो बैक’ के नारे

Protest against Kangana Ranaut in Kaza, black flags shown, slogans of 'Go Back' raised
Protest against Kangana Ranaut in Kaza, black flags shown, slogans of 'Go Back' raised
इस खबर को शेयर करें

शिमला. हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति के काजा उपमंडल में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav 2024) के प्रचार के लिए पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान लाहौल स्पीति में कांग्रेस वर्करों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और गोबैक के नारे लगाए. हालांकि, बाद में कंगना ने एक जनसभा को संबोधित किया. कंगना के साथ जयराम ठाकुर, रवि ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे. उधर, भाजपा ने दावा किया है कि उनके काफिले पर हमला किया गया है.

जानकारी के अनुसार, कंगना रनौत सोमवार को लाहौल स्पीति के काजा उपमंडर में प्रचार के लिए पहुंची थी. यह इलाका मंडी संसदीय क्षेत्र में आता है. इस दौरान कंगना जैसे ही काजा पहुंची तो कांग्रेस वर्करों ने उनका विरोध किया. इन वर्करों का कहना है कि कंगना रनौत ने बीते समय में दलाई लामा पर टिप्पणी की थी, जिसका वह विरोध कर रहे हैं.

उधर, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने काजा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से भाजपा के प्रत्याशी का काफिला रोकने की निंदा की. नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि यहां पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का इस तरह का कृत्य बेहद निंदनीय है. इससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस पूरी तरह से बौखलाहट में है. उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है जब काजा भाजपा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, उसके ठीक सामने कांग्रेस को भी कार्यक्रम करने की अनुमति दी गई थी.