PUBG ने ली दो युवकों की जान, परिवार की नहीं सुनी

PUBG took the lives of two youths, did not listen to the family
PUBG took the lives of two youths, did not listen to the family
इस खबर को शेयर करें

लुधियाना। पबजी गेम जानलेवा बन गया है। पंजाब के लुधियाना में बुधवार को पबजी गेम ने दो लोगों की जिंदगी लील ली। अलग-अलग इलाकों में पबजी खेलने वाले दो युवकों ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों रोजाना कई घंटों तक गेम खेलते थे और कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। न्यू शिवपुरी इलाके में रहने वाले सुमित कश्यप (24) ने अपने घर में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना का पता उस समय चला जब सुमित के परिवार वाले उसे बुलाने पहुंचे।

अंदर शव लटकता देख उनके होश उड़ गए। सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी की पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी एएसआई राम कृष्ण ने बताया कि सुमित कश्यप फैक्टरी में ठेकेदार का काम करता था। वह लुधियाना में अपने मामा के परिवार के साथ रह रहा था। वहीं सुमित कश्यप का छोटा भाई केशव कश्यप दिल्ली से सुमित के पास रहने आया था।

एएसआई राम कृष्ण ने बताया कि परिवार ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह पिछले कुछ समय से कई घंटों तक पबजी गेम खेलता रहता था। परिवार वाले उसे रोकने की कोशिश भी करते थे लेकिन वह किसी की सुनता नहीं था। पिछले कुछ दिनों से वह परेशान चल रहा था। उसने घर पर ही फंदा लगा अपनी जान दे दी।

पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों के बयान दर्जकर शव परिवार वालों को दे दिया है। थाना दरेसी के एसएचओ राजेश ठाकुर ने बताया कि कृपाल नगर निवासी जतिंदर सिंह (28) ने अपने घर में फंदा लगा लिया। जतिंदर के परिवार वाले किसी काम से बाहर गए थे। जतिंदर पिछले कुछ दिनों से लगातार पबजी गेम खेलता रहता था।

परिवार वालों ने उसे कई बार रोका लेकिन उसने किसी की कोई बात नहीं सुनी। कुछ समय से वह दिमागी तौर पर परेशान था। बुधवार को परिवार वाले शहर से बाहर किसी काम से गए थे। पीछे से उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इंस्पेक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि जांच के दौरान जतिंदर के कब्जे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। बाकी पुलिस ने परिवार वालों के बयान दर्ज करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।