Punjab: CM भगवंत मान ने किया एक और वादा पूरा, लोगों को दी ये बड़ी सुविधा

Punjab: CM Bhagwant Mann fulfilled another promise, gave this great facility to the people
Punjab: CM Bhagwant Mann fulfilled another promise, gave this great facility to the people
इस खबर को शेयर करें

Punjab to Delhi airport Bus: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने पंजाब से दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक के लिए बस सुविधा शुरू करने की घोषणा की है. पंजाब सरकार की इन बसों में प्राइवेट बसों के मुकाबले आधे से भी कम किराया होगा.

दिल्ली एयरपोर्ट तक चलेंगी सरकारी बसें
जानकारी के मुताबिक, सीएम भगवंत मान ने पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट तक सरकारी बसें चलाने का ऐलान किया है. विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने ट्रांसपोर्ट माफिया खत्म करने का वादा किया था. सीएम भगंवत मान ने कहा कि सरकार के इस फैसले से प्राइवेट बस माफियाओं पर नकेल कसेगी.

प्राइवेट बस संचालकों की मनमानी पर लगेगी ब्रेक
इन सरकारी बसों का संचालन 15 जून से शुरू होगा. मुख्यमंत्री भगवंत मान 15 जून को दिल्ली हवाई अड्डे के लिए बस सेवा को हरी झंडी दिखाएंगे. इन बसों से संचालन से प्राइवेट बस संचालकों की मनमानी पर ब्रेक लगेगी. इन सरकारी बसों में लोगों की जरूरत को देखते हुए काफी कम किराया रखा जाएगा. बताया जा रहा है कि इन सरकारी बसों में प्राइवेट बसों के मुकाबले आधे से कम किराया होगा.

अब तक हो चुके ये बड़े ऐलान
पंजाब की मान सरकार कई बड़े ऐलान कर चुकी है. इसमें 1 जुलाई से हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली, पंजाब में 25 हजार सरकारी नौकरियां जैसी बड़े ऐलान शामिल हैं. इसके साथ ही सरकार ने हाल ही में कुछ सरकारी पदों के विज्ञापन जारी किए थे. बताया जा रहा है कि पंजाब में 15 अगस्त से पंजाब में 75 मोहल्ला क्लीनिक बनाने की शुरुआत होगी.