पंजाब में MLA पत्नी की टिकट कटी तो फूट-फूटकर रोए पति; बोले- मेरे बच्चों पर तरस खाए

इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में कैंडिडेट की दूसरी लिस्ट के बाद बवाल बचा हुआ है। फिरोजपुर ग्रामीण सीट से कांग्रेस विधायक सत्कार कौर की टिकट काट दी गई। इसका पता चलने पर उनके पति जसमेल सिंह लाड्‌डी गहरी कैमरे के सामने फूट-फूटकर रो पड़े। जसमेल ने कहा कि पार्टी हमेशा गरीब की कुर्बानी देती है।

उनसे पूछा गया कि वह पार्टी से टिकट के लिए कहेंगे तो जसमेल ने कहा कि वह तो सिर्फ विनती कर सकते हैं। बाकी तो पार्टी ने देखना है। उन्होंने कहा कि मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं, कांग्रेस को उन पर तरस करना चाहिए। मैंने बहुत मेहनत की, यह पार्टी को देखना चाहिए।

कांग्रेस ने AAP से आए नेता को टिकट दी

फिरोजपुर ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस ने आशु बांगड़ को टिकट दी है। आशु को पहले इसी सीट से आम आदमी पार्टी ने टिकट दी थी। हालांकि उन्होंने आप नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी। जिसके बाद CM चरणजीत चन्नी ने उन्हें कांग्रेस में शामिल करते हुए पार्टी के फैसले से पहले उम्मीदवार घोषित कर दिया। इसके बाद मंगलवार देर रात आई लिस्ट में उन्हें ही इस सीट से टिकट मिली।

कांग्रेस में 4 सीटों पर बगावत

पंजाब में दूसरी लिस्ट के बाद कांग्रेस में बगावत हो रहा है। इनमें सुनाम से दामन थिंद बाजवा, साहनेवाल से सतविंदर कौर बिट्‌टी, खरड़ से जगमोहन कंग और समराला से अमरीक ढिल्लो ने बगावती तेवर दिखाए हैं। इससे पहले बॉलीवुड स्टार सोनू सूद की बहन मालविका सूद को टिकट देने के खिलाफ कांग्रेस के सिटिंग विधायक हरजोत कमल भाजपा जॉइन कर चुके हैं। श्री हरगोबिंदपुर में भी सिटिंग विधायक हरविंदर सिंह लाडी भी नाराज चल रहे हैं।