Raghav Chadha ने खुद ही कन्फर्म की Parineeti Chopra संग शादी, मीडिया को इन्वीटेशन नहीं’

Raghav Chadha himself confirmed marriage with Parineeti Chopra, no invitation to media
Raghav Chadha himself confirmed marriage with Parineeti Chopra, no invitation to media
इस खबर को शेयर करें

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी करने जा रहे हैं. ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि वो नजदीकियां कह रही हैं जो इन दिनों दोनों के बीच देखने को मिल रही है. वहीं रही सही कसर आज दिल्ली पहुंचे इस जोड़े ने पूरी कर दी. जब मीडिया को शादी पर बुलाने के सवाल पर राघव चड्ढा ने चुप्पी तोड़ दी और बता दिया कि मीडिया को इस शादी का कोई इन्वीटेशन नहीं मिलने वाला.

दिल्ली पहुंचे परिणीति और राघव
दोनों शादी कब करेंगे ये तो पता नहीं लेकिन जोरों शोरों से खबर आ रही है कि इसी हफ्ते दोनों सगाई करने जा रहे हैं. शनिवार को सगाई का मुहूर्त है और इस दिन परिवार और करीबियों की मौजूदगी के बीच दिल्ली में ही ये अंगूठियां बदलकर एक दूसरे के साथ अपना रिश्ता कन्फर्म कर देंगे. आज दोनों को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. जब ये बाहर आ रहे थे तो मीडिया ने इन्हें घर लिया और सवालों की झड़ी लगा दी. लोगों ने पहले शादी की तारीख पूछी जिस पर हमेशा की तरह दोनों शरमा गए. इसके बाद पैपराजी ने साफ साफ पूछ लिया कि उन्हें शादी में बुलाया जाएगा या नहीं
पैपराजी ने पूछा- शादी में बुला रहे हो परी? इस पर परिणीति ने कोई जवाब नहीं दिया. वहीं जब राघव चड्ढा से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा – नहीं मीडिया नहीं है..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तो शादी हो गई कन्फर्म?
अब राघव चड्ढा ने बातों ही बातों में ये तो साफ कर दिया कि शादी पक्का होने वाली है. लेकिन कब इसे लेकर सस्पेंस अभी भी बरकरार है. कहा तो ये भी जा रहा है कि सगाई दोनो पहले ही कर चुके हैं और जल्द ही शादी होने जा रही है. लेकिन साथ ही खबर ये भी है कि दोनों अक्टूबर में शादी का प्लान कर रहे हैं.