Parineeti Chopra के साथ Raghav Chadha का चक्कर, दोनों दिखे ऐसे हाल में

Raghav Chadha's affair with Parineeti Chopra, both were seen in such condition
Raghav Chadha's affair with Parineeti Chopra, both were seen in such condition
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि वो कल रात ‘आम आदमी पार्टी’ नेता राघव चड्ढा के साथ डिनर डेट पर गई थीं। आज उन्हें लंच पर फिर साथ देखा गया। इन दोनों को एक साथ देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं। कई लोग तो इनके रिलेशनशिप में होने के भी कयास लगाने लगे हैं। ट्विटर पर इनके वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने एक साथ किया लंच

Parineeti Chopra को ब्लैक कलर के आउटफिट में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। उनके साथ राघव चड्ढा भी थे। जब दोनों रेस्टोरेंट से बाहर आए, तब पपाराजी ने फोटोज क्लिक करने के लिए उन्हें घेर लिया, लेकिन दोनों ने साथ में पोज नहीं दिया और आगे बढ़ गए।

मैचिंग कपड़े पहनकर डिनर डेट पर पहुंचे थे दोनों

परिणीति को कल रात मुंबई के एक आलीशान रेस्टोरेंट के बाहर पॉलिटिशियन राघव चड्ढा के साथ स्पॉट किया गया। अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि दोनों को इस साल जनवरी महीने में लंदन में इंडिया यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स का सम्मान मिला था। इससे पहले इंटरव्यू में परिणीति ने जल्द शादी करने की इच्छा जताई थी, लेकिन सही व्यक्ति से।

इन फिल्मों में नजर आएंगी परिणीति
वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की मूवी ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ देखा गया था। अब वो इम्तियाज अली की ‘चमकीला’ में दिखाई देंगी। उन्होंने हाल ही में म्यूजिशियन और कंपोजर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसमें पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा उनके पास अक्षय कुमार संग ‘कैप्सूल गिल’ भी है।