राहुल गांधी ने रैली में सिर पर उड़ेला पानी, भड़क गए आचार्य प्रमोद कृष्णम, बोले- उन्हें इतना भी नहीं पता…

इस खबर को शेयर करें

Acharya Pramod Krishnam on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को देवरिया में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. भाषण के दौरान राहुल गांधी भीषण गर्मी से इस कदर परेशान हो गए कि उन्होंने बोतल से पानी पीने के बाद बचा हुआ पानी अपने सिर पर ये कहते हुए उड़ेल लिया कि गर्मी बहुत है. राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. अब इस पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उन पर निशाना साधा है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, उन्हें इतना भी नहीं पता कि अपना जूठा पानी सिर पर नहीं डालना चाहिए.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ”राहुल गांधी का एक ही एजेंडा है कि बिना मुंह धोए मोदी जी कोसना. सुबह उठकर के हाथ मुंह धोए बिना पीएम मोदी को गाली देना शुरू कर देते हैं. जिस व्यक्ति को ये नहीं पता कि अपना जूठा पानी अपने सिर पर नहीं डाला जाता, वो आदमी इस तरह की टिप्पणियां पीएम मोदी पर करते हैं. सच बात ये है कि राहुल गांधी को भारत की संस्कृति, सभ्यता, परंपराओं का बोध नहीं है. विदेशी परिवेश में पले बढ़े राहुल गांधी को पहले भारत को जानना होगा. इसके बाद वे भारत के प्रधानमंत्री पर बोलने का प्रयास करें.”

राहुल गांधी ने रैली में उड़ेला पानी

दरअसल, राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले यूपी के देवरिया में रैली करने पहुंचे थे. भारत में लोकसभा चुनाव ऐसे वक्त पर हो रहा है, जब ज्यादातर हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है. हीट वेव और लू से लोग परेशान हैं. राहुल गांधी भी गर्मी से परेशान हो गए और उन्होंने अपना भाषण रोककर पहले पानी पिया फिर बचा हुआ पानी सिर पर उड़ेल लिया और कहा कि गर्मी बहुत है.