MI vs SRH IPL 2022: मुंबई पर कहर बनकर टूटा ये बल्लेबाज, टीम इंडिया में जगह पक्की

Rahul Tripathi vs Mumbai Indians: The 65th match of IPL 2022 was played between Mumbai Indians and Sunrisers Hyderabad.
Rahul Tripathi vs Mumbai Indians: The 65th match of IPL 2022 was played between Mumbai Indians and Sunrisers Hyderabad.
इस खबर को शेयर करें

Rahul Tripathi vs Mumbai Indians: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 65 वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी देने का फैसला किया. रोहित को ये फैसला शुरुआत में सही साबित हुआ, लेकिन उसके बाद हैदराबाद का एक बल्लेबाज मुंबई की टीम पर कहर बनकर टूटा और एक विस्फोटक पारी खेली. इस खिलाड़ी ने अपनी धमाकेदार पारी से टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा दिया है.

मुंबई के खिलाफ खेली विस्फोटक पारी
सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने इस मैच में पहला विकेट 18 रन पर अभिषेक शर्मा के रूप में गंवा दिया था. टीम को पहला विकेट गिरने के बाद राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) बल्लेबाजी करने उतरे. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, उन्होंने इस मैच में भी कुछ ऐसे ही अंदाज में बल्लेबाजी की. राहुल त्रिपाठी ने 44 गेंदों पर ताबड़तोड़ 76 रन बनाए. इस पारी में उनके बल्ले से 9 चौके और 3 छक्के देखने को मिले.

टीम इंडिया में मिल सकता है मौका
टीम इंडिया को आईपीएल के बाद साउथ अफ्रीका टीम के खिलाफ जून के महीने में 5 मैचों की टी20 सीरीज (5 T20 Internationals) खेलनी है. ऐसे में टीम सलेक्शन से पहले राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने ये शानदार पारी खेलकर भारतीय टीम के दरवाजे खटखटा दिए हैं. इस सीरीज में भारत के कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा और टीम के कई नए खिलाड़ियों को मौका मिलेगा. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) भी इन नए खिलाड़ियों में शामिल होने के बड़े दावेदार बन गए हैं.

IPL 2022 में दिखाया दम
राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने 8.50 करोड़ रुपए में खरीदा था. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) इस सीजन अभी तक हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने 13 मैचों में 39.30 की औसत से 393 रन बनाए हैं. इस सीजन में उन्होंने 161.73 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं और 3 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं.