उत्तराखंड में अगले 3 दिन बारिश और ओलावृष्टि से बढ़ेगी ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उत्तराखंड में अगले तीन दिन बारिश और ओलावृष्टि से ठंड बढ़ेगी. उत्तराखंड में मौसम विभाग ने 21 मार्च तक का मौसम का पुर्वानुमान जारी किया है

इस खबर को शेयर करें

उत्तराखंड में अगले तीन दिन बारिश और ओलावृष्टि से ठंड बढ़ेगी. उत्तराखंड में मौसम विभाग ने 21 मार्च तक का मौसम का पुर्वानुमान जारी किया है. मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह का कहना है कि 21 मार्च तक प्रदेशभर के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी का दौर देखने को मिल सकता है. उनका कहना है कि 20 मार्च को राज्य के अधिकांश स्थानों में बारिश का सिलसिला देखने को मिल सकता है. जबकि पहाड़ों में 3 हजार मीटर से अधिक की ऊंचाई वाले स्थानों में बर्फबारी की संभावना है. मौसम में आए बदलाव से तापमान में अच्छी गिरावट आएगी.

वहीं, आज दिल्ली NCR में हुई बारिश से अधिकतम तापमान 25.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. कुछ दिनों पहले दिल्ली का तापमान 36 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया था. शनिवार को हुई बारिश से दिन काफी ठंडा रहा.

गुरुग्राम में मूसलाधार बारिश से वाटर लॉगिंग
उधर, गुरुग्राम में मूसलाधार बारिश के बाद सेक्टर 37 D में वाटर लॉगिंग हो गया, जिससे कई वाहन फंस गए. सेक्टर 37 D का यह इलाका आउटर गुरुग्राम से सटे इलाका है. बारिश के बाद साइबर सिटी के कई हिस्सों में वाटर लॉगिंग की समस्या आ गई है. वही पटौदी इलाके में भी भारी बारिश से खेतो में खड़ी सरसो और गेहूं की फसल को भारी नुकसान का अंदेशा जताया जा रहा है. बता दें के मौसम विभाग ने 17 मार्च से लेकर 20 मार्च तक भारी बारिश और ओलावर्ष्टि का येलो अलर्ट जारी किया है.