राजस्थान: प्रेम प्रसंग में गई युवक की जान, 6 हमलावरों ने घेरकर की हत्या, मौके पर ही मौत

Rajasthan: A young man lost his life in a love affair, surrounded by 6 assailants and killed, died on the spot
Rajasthan: A young man lost his life in a love affair, surrounded by 6 assailants and killed, died on the spot
इस खबर को शेयर करें

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले के देईखेड़ा थाना इलाके में प्रेम प्रसंग (Love Affair) के फेर में एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. यहां प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर आधा दर्जन हमलावरों ने एक युवक को घेरकर उस पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमलावरों ने युवक को बुरी तरह से चाकुओं से गोद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Murder) हो गई. वारदात के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए. उन्होंने मृतक युवक के शव को कोटा-लालसोट हाईवे पर रखकर रास्ता जाम कर दिया. सूचना पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आलाधिकारी वहां पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर रास्ता खुलवाया.

थानाप्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया की हत्या की यह वारदात शुक्रवार को हुई. हत्या के शिकार हुए युवक का नाम हरिओम मीणा है. वह कोटा खुर्द का रहने वाला था. वह शुक्रवार को लबान रेलवे स्टेशन के पास माखिदा रोड़ स्थित शराब के ठेके के सामने बैठा था. इसी दौरान आधा दर्जन बदमाशों ने उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. बदमाशों ने उसके शरीर को चाकुओं से पूरी तरह से गोद डाला. इससे हरिओम मीणा की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद हमलावर वहां से भाग छूटे. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हत्या की यह वारदात प्रेम प्रसंग के केस के कारण हुई.

आक्रोशित ग्रामीणों ने कोटा- लालसोट मेगा हाईवे किया जाम
हत्या की वारदात के बाद वहां सनसनी फैल गई. मौके पर युवक के परिजनों समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. आक्रोशित लोगों ने हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. बाद में आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग को लेकर शव को कोटा- लालसोट मेगा हाईवे पर रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक जय यादव सहित पुलिस प्रशासन के अन्य अधिकारी मौके पहुंचे.

हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में
उन्होंने आक्रोशित लोगों से समझाइस कर रास्ता खुलवाया. मांगों के संबंध में अधिकारियों से आश्वासन मिलने के बाद परिजन शव उठाने के लिए तैयार हो गए. बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को हिरासत में लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और इलाके में शांति बनी हुई है.