राजस्थान: शादी का झांसा देकर मॉडल को फंसाया, रेप कर कहा- तुम मेरी जाति की नहीं हो..]

राजस्थान (Rajasthan) की मॉडल और कॉमेडी आर्टिस्ट के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पाली के एक फोटोग्राफर पर शादी का का झांसा देकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है

Rajasthan: Framed the model on the pretext of marriage, raped and said - you are not of my caste..]
Rajasthan: Framed the model on the pretext of marriage, raped and said - you are not of my caste..]
इस खबर को शेयर करें

पाली : राजस्थान (Rajasthan) की मॉडल और कॉमेडी आर्टिस्ट के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पाली के एक फोटोग्राफर पर शादी का का झांसा देकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक जोधपुर (Jodhpur) की मॉडल ने पाली के सोसायटी नगर में रहने वाले फोटोग्राफर सिद्धार्थ वैष्णव पर रेप का केस दर्ज कराया है. पीड़िता ने अपनी शिकायक में बताया है कि उसकी आरोपी से पीड़िता की मुलाकात 2019 में सिद्धार्थ से हुई थी. उसके बाद दोनों के बीच ज्यादा संपर्क नहीं रहा. फिर 8 जून 2020 को पीड़िता अपने एक वीडियो शूट के लिए पाली के राणावास आई थी. उस दौरान एक बार उसकी मुलाकात सिद्धार्थ से हुई. इसके बाद दोनों के बीच बाते होने लगी.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे 31 दिसंबर 2021 को शादी का झांसा देकर पाली बुलाया था और पाली में पुराने बस स्टैंड के पास अपने ऑफिस में ले जाकर उसके साथ रेप किया. ये सिलसिला यहीं नहीं रुका. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

युवती के साथ मंदिर में की थी शादी
युवती ने पुलिस को बताया कि जब उसने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसने मॉडल को पाली बुलाया. मॉडल 21 फरवरी 2022 को पाली पहुंची. यहां पहुंचने के बाद, दोनों ने सोनाणा खेतलाजी के पास एक शिव मंदिर में जाकर शादी कर ली. शादी में सिद्धार्थ का एक भाई भी शामिल हुआ था. हालांकि शादी के बाद सिद्धार्थ ने युवती को घर ले जाने से मना कर दिया था. कुछ समय बाद युवक ने पीड़िता को पत्नी मानने से भई इनकार कर दिया. युवक ने पीड़िता से कहा कि तुम मेरी जाति की नहीं हो, इसलिए मेरा परिवार कभी शादी कराने के लिए नहीं मानेगा. जिसके बाद मॉडल का साफ कहना है कि या तो युवक उसे शादी करे या फिर कानून उसे सजा दें.

राजस्थान : ERCP पर गजेंद्र सिंह शेखावत का पलटवार, बोले- प्रोजेक्ट पर कुंडली मारकर बैठे हैं अशोक गहलोत
पुलिस ने किया सही व्यवहार
युवती ने पुलिस पर भी लापरवाही और सही व्यवहार नहीं करने का आरोप लगाया है. युवती ने कहा कि वो अपनी शिकायत लेकर औद्योगिक थाने गई थी. उसने बताया कि रात में पुलिस स्टेशन में जो पुलिसकर्मी मौजूद थे. उन्होंने उसके साथ सही व्यवहार नहीं किया ना ही ठंग से उसकी बात सुनी. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने उसे रेलवे स्टेशन पर जाकर सोने को भी कहा. इसके बाद वो सखी सेंटर पहुंची. कोतवाली पुलिस ने उसकी बात सुनकर मामला दर्ज किया है और मामले में कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है.