Rajasthan Politics: सचिन पायलट से मतभेद के बीच अशोक गहलोत ने बताया कौन होगा राजस्थान का सीएम, चोहरा बोले…

Rajasthan Politics: Amid differences with Sachin Pilot, Ashok Gehlot told who will be the CM of Rajasthan, Chohra said...
Rajasthan Politics: Amid differences with Sachin Pilot, Ashok Gehlot told who will be the CM of Rajasthan, Chohra said...
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि हम मिलकर कर चुनाव लड़ते हैं, चुनाव जीतते हैं, उसके बाद आलाकमान तय करता है कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा. वहीं सचिन पायलट (Sachin Pilot) से चल रहे मतभेदों को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे अपने निजी मतभेद अपने हो सकते हैं लेकिन पार्टी में कोई मतभेद नहीं है, हम सब एक हैं और हम इस बार मिलकर के चुनाव लड़ रहे हैं.

‘राजस्थान में बीजेपी की हालत बेहद खराब’
सीएम गहलोत ने कहा कि हमसे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी की स्थिति खराब है. उन्होंने कहा कि जितनी स्थिति राजस्थान में बीजेपी की खराब है इतनी भारतीय जनता पार्टी की किसी भी स्टेट में नहीं है. इस बयान के बाद राजनीतिक हलकों में सियासी हलचल तेज हो गई है. समझा जा रहा है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस की तरफ से कोई बड़ा फैसला हो सकता है.

सचिन पायलट से मतभेदों को लेकर क्या बोले सीएम
सचिन पायलट से मतभेद को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी पार्टी में छोटे-मोटे मतभेद चलते रहते हैं. मतभेद हर राज्य में हर पार्टी में चलते हैं. हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे, चुनाव जीतेंगे और सरकार बनाएंगे. जहां तक मुख्यमंत्री की बात है तो हमेशा इसका फैसला हाईकमान करता है. गहलोत ने कहा कि हम बचपन से कांग्रेस में काम कर रहे हैं, हमेशा मुख्यमंत्री का फैसला हाईकमान ही करता है. इसमें कोई दोराय नहीं है, यह कभी बहस का विषय रहता ही नहीं.

हम सब मिलकर चुनाव लड़ते हैं, चुनाव जीतते हैं. उसके बाद हाईकमान जो फैसला करता है, वह सबको मंजूर होता है. हमारी पार्टी की यही परंपरा रही है और आगे भी यही रहेगी. दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात के बाद गहलोत ने यह बयान दिया.