राजस्थान: टैंकर चालक ने बच्चे को कुचला, महिला ने ड्राइवर को चप्पल से पीटा

भरतपुर. सड़क पार कर रहे बच्चे को सरसो का तेल भरकर ले जा रहे टैंकर ने कुचल दिया। घटना विगत दिन की है जिसके बाद ग्रामीणों ने टैंकर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली

Rajasthan: Tanker driver crushes child, woman beats driver with slippers
Rajasthan: Tanker driver crushes child, woman beats driver with slippers
इस खबर को शेयर करें

भरतपुर. सड़क पार कर रहे बच्चे को सरसो का तेल भरकर ले जा रहे टैंकर ने कुचल दिया। घटना विगत दिन की है जिसके बाद ग्रामीणों ने टैंकर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली। एक महिला ने चप्पलों से टैंकर चालक की पिटाई की। टैंकर चालक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है ।

कहां का है मामला

घटना कुम्हेर थाना इलाके में भरतपुर कुम्हेर स्टेट हाईवे की है। जहां सूरता गांव निवासी एक परिवार टेंपो में सवार होकर अपने गांव के मोड़ पर उतरा था। इस दौरान जब 6 वर्षीय बच्चा प्रशांत रोड क्रॉस कर रहा था तभी कामा की तरफ से आ रहे टैंकर ने बच्चे को कुचल दिया।

पुलिस ने छुड़ाया ड्राइवर को लोगों के चंगुल से

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और टैंकर चालक को गिरफ्तार कर थाने ले कर गई है । वहीं घटना से नाराज बच्चे के परिजनों ने व महिलाओं ने टैंकर चालक की सड़क पर ही जमकर पिटाई कर डाली जो कैमरे में कैद हो गई ।

बच्चे को किया रेफर

जानकारी के मुताबिक घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर हालत में उसे जयपुर के लिए रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक, 10 वर्षीय प्रशांत अपने परिजनों के साथ भरतपुर से टेंपो में अपनी ननिहाल सरौता गांव आया था। गांव जाने के लिए बच्चा सहित परिजन गांव के मोड़ पर सड़क पर उतर गए थे। जब बच्चा रोड पार कर रहा था तभी कुम्हेर की तरफ से आ रहे ऑयल टैंकर की चपेट में यह बच्चा आ गया।