राजस्थान में बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या, मचा हड़कंप

इस खबर को शेयर करें

कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) के कैथूनीपोल इलाके के साबरमती कॉलोनी में स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता (BJP worker Vicky Arya Murder Kota) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. ताजा जानकारी के मुताबिक, कुछ बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. शनिवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम होगा. वारदात के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. हंगामे के हालात को देखते दो डीएसपी, 4 एसएचओ सहित पुलिस और आरएसी के करीब 5 दर्जन जवानों को सुरक्षा के लिहाज से तैनात किया गया है. बदमाशों के साथ में सरिये और लोहे के पाइप से वार कर घटना को अंजाम दिया है.

मृतक 25 वर्षीय विक्की आर्य साबरमती कॉलोनी का निवासी है और भाजपा शहर महामंत्री बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर परिचित और पड़ोसियों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हत्या की वारदात के बाद एमबीएस अस्पताल में और थाने के बाहर परिजनों व परिचितों ने जमकर हंगामा कर दिया. अस्पताल सहित पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. मृतक विकी के शव का आज पोस्टमार्टम किया जाना है.

बाइक को छोड़कर विक्की पैदल ही भागने लगा. आरोपी बदमाश विक्की के पीछे दौड़ गए. उन्होंने उसे सड़क पर ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. बदमाशों ने नल के पाइप से उस पर कई वार किए जिससे उसके चेहरे, सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आईं और अत्यधिक रक्तस्राव से विक्की की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद हत्या में शामिल बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में बनवारी, अर्जुन एवं उसके अन्य साथियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है. साथ ही फरार आरोपियों की तलाश भी शुरू की है.