राजस्थान के मंत्री महेश जोशी की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

राजस्थान सरकार में मंत्री महेश जोशी की पत्नी की गुरुवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। उन्हें ब्रेन हैमरेज की आशंका के चलते एमएसएस अस्पातल में भर्ती कराया गया है

Rajasthan minister Mahesh Joshi's wife's health deteriorated, hospitalized
Rajasthan minister Mahesh Joshi's wife's health deteriorated, hospitalized
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। राजस्थान सरकार में मंत्री महेश जोशी की पत्नी की गुरुवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। उन्हें ब्रेन हैमरेज की आशंका के चलते एमएसएस अस्पातल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, डॉक्टरों ने अभी ब्रेन हैमरेज की पुष्टि नहीं की है। बता दें कि हाल ही में मंत्री जोशी के बेटे रोहित जोशी पर एक युवती ने दुष्कर्म के आरोप लगए हैं। इसी मानसिक तनाव के चलते उनकी पत्नी की तबियत बिगड़ गई है।

एसएमएस अस्पताल में भर्ती
मंत्री जोशी की पत्नी की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर अरविंद की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। साथ ही आठ डॉक्टरों की टीम भी बनाई गई है। अस्पताल प्रशासन ने उनके स्वास्थ्य को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है।

रोहित जोशी के दुष्कर्म का मामला ?
आठ मई को जयपुर की रहने वाली एक 23 साल की युवती ने मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया। उसने बताया कि आरोपी रोहित ने नशीली दवा पिलाकर उसके साथ सवाई माधोपुर में दुष्कर्म किया और फिर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। इसके बाद शादी का वादा कर लगातार दुष्कर्म करता रहा। गर्भवती होने पर उसके साथ मारपीट की और गर्भपात भी करा दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत दिल्ली के सदर थाना इलाके में की थी। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।