Rajkummar Rao-Patralekhaa बनेंगे पेरेंट्स? इस फोटो से उड़ीं प्रेग्नेंसी की खबरें!

Rajkummar Rao-Patralekhaa to become parents? The news of pregnancy flew from this photo!
Rajkummar Rao-Patralekhaa to become parents? The news of pregnancy flew from this photo!
इस खबर को शेयर करें

Patralekhaa Hides Baby Bump in Viral Video: राजकुमार राव और पत्रलेखा (Rajkummar Rao Patralekhaa) ने चंडीगढ़ में 2021 में एक बेहद खूबसूरत शादी की थी जिसमें इंडस्ट्री के बहुत कम लोग शामिल थे. बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा 2010 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर 2021 में दोनों ने अपने रिश्ते को शादी से सील कर दिया. अब, यह खबरें सामने आ रही हैं कि शादी के एक साल बाद, ये कपल जल्द अपने घर मे एक नए मेहमान का स्वागत कर सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स और एक लेटेस्ट वीडियो की मानें तो पत्रलेखा प्रेग्नेंट (Patralekhaa Pregnant) हैं और जल्द मां बनने वाली हैं. जिस वीडियो की हम यहां बात कर रहे हैं उसमें एक्ट्रेस लूज कपड़ों में अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही हैं…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) और बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu Karan Singh Grover) के बाद अब राजकुमार राव और पत्रलेखा की प्रेग्नेंसी की खबरें (Rajkummar Rao Patralekhaa Pregnancy News) सामने आ रही हैं. हाल ही में यह कपल ‘पठान’ देखने गए थे जहां के वीडियो ने इस खबर को हवा दी है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्रलेखा बहुत लूज से कपड़े पहने हुए हैं और मीडिया और पैपराजी से बचते हुए अंदर जाने की कोशिश कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि पत्रलेखा लूज कपड़ों में अपना बेबी बंप छुपा रही थीं और मीडिया से भी इसलिए बच रही थीं कि कहीं लोगों की नजरें उनकी प्रेग्नेंसी की तरफ न जाएं. वीडियो से एक स्क्रीनशॉट यहां आप देख सकते हैं. बता दें कि फिलहाल कपल ने इस खबर का न ही खंडन किया है और न ही इसे एक्सेप्ट किया है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये मीडिया रिपोर्ट्स सच निकलें और इस कपल के घर भी जल्द किलकारियां गूंजें.