Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव की पत्नी को राजनाथ सिंह और सीएम योगी ने बोला: चिंता मत करो, हम आपके साथ हैं

Raju Srivastava: Rajnath Singh and CM Yogi said to Raju Srivastava's wife: Don't worry, we are with you
Raju Srivastava: Rajnath Singh and CM Yogi said to Raju Srivastava's wife: Don't worry, we are with you
इस खबर को शेयर करें

स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का नाम कॉमेडी की दुनिया में बहुत मशहूर है। राजू ने अपने करियर में बेहतरीन परफॉर्मेंसेस दी हैं। उनकी कॉमेडी के सभी दीवाने हैं। लेकिन अब आलम ये है कि उनके करोड़ों फैंस इस वक्त बस राजू की सलामती की प्रार्थना कर रहे हैं। उनकी हालत बेहद गंभीर है और वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर बने हुए हैं। राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। इस बीच, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को फोन किया।

योगी ने बढ़ाया मदद का हाथ
योगी आदित्यनाथ ने राजू (Raju Srivastava) की पत्नी शिखा को फोन किया और उन्हें हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया और अधिकारियों को लोकप्रिय कॉमेडियन के परिवार की मदद करने के भी निर्देश दिए जो कथित तौर पर वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

जिम में हार्ट अटैक
58 वर्षीय श्रीवास्तव को बीते दिनों जिम में एक्सरसाइज के दौरान दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें दिल्ली के एम्स ले जाया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि वह गंभीर स्थिति में है और फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं। राजनाथ सिंह ने एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने एम्स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया और श्रीवास्तव की पत्नी से बात की।

राजनाथ सिंह ने दी आस
रक्षा मंत्री ने कहा, ‘लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के संबंध में एम्स के निदेशक डॉ. गुलेरिया से फोन पर बात की। उनकी पत्नी से भी बात की और उन्हें सांत्वना दी। मैं भगवान से राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’ राजू श्रीवास्तव देश के सबसे सफल स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक और टेलीविजन पर एक लोकप्रिय नाम हैं। वो उत्तर प्रदेश की फिल्म विकास परिषद के वर्तमान अध्यक्ष भी हैं।

राजू श्रीवास्तव के फेमस शोज
स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न में हिस्सा लेने के बाद उन्हें पहली पहचान मिली। श्रीवास्तव, जो 1980 के दशक से इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। वो ‘बाजीगर’ और ‘मैंने प्यार किया’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं। उन्होंने बिग बॉस के तीसरे सीजन में भी हिस्सा लिया था।