राजू श्रीवास्तव की तीसरी बार हुई एंजियोप्लास्टी, होश आने में लग सकते हैं 10 दिन

Raju Srivastav को अस्पताल में भर्ती हुए 5 दिन हो चुके हैं. ऐसे में फैंस की चिंता लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं अब एक्टर की सेहत से जुड़ा लेटेस्ट हेल्थ अपडेट आया है.

Raju Srivastava underwent angioplasty for the third time, it may take 10 days to regain consciousness
Raju Srivastava underwent angioplasty for the third time, it may take 10 days to regain consciousness
इस खबर को शेयर करें

Raju Srivastav Health Update: जैसे-जैसे दिन बीते जा रहे हैं फैंस को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की चिंता और भी सताती जा रही है. कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद से उनकी हालत लगातार क्रिटिकल बनी हुई है. एक्टर की हालत पर डॉक्टरों की टीम नजर बनाए हुए है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं अब राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है. ये लेटेस्ट अपडेट फैंस की चिताओं के बीच उनके फैंस को थोड़ी राहत जरूर दे सकता है.

शरीर में डाला गया नया स्टेंट
राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत को लेकर नया अपडेट आया है. एक्टर को अस्पताल में भर्ती हुए 5 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक उन्हें होश नहीं आया है. लेकिन कॉमेडियन के परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ‘राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार हो रहा है. यहां तक कि एक्टर अब रिस्पांड कर रहे हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उन्हें नया स्टेंट डाला गया है.’

10 दिन से ज्यादा का लगेगा वक्त
14 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की एमआरआई रिपोर्ट आई थी. इस रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टरों ने बताया था कि एक्टर के दिमाग के एक हिस्से में धब्बे है जो कि इंजरी है. इसे ठीक होने में मेडिकल चीजों का उपयोग किया जाएगा जिसे ठीक होने में करीब 10 दिन का वक्त लगेगा और होश आने में भी इतना ही वक्त लग सकता है.

पहले भी डाले जा चुके 9 स्टेंट
राजू श्रीवास्तव पहले से ही दिल के मरीज थे. खबरों की मानें तो एक्टर को पहले भी 9 स्टेंट डाले जा चुके हैं. राजू श्रीवास्तव की पहले भी दो बार एंजियोप्लास्टी की जा चुकी है. इस बार तीसरी बार ये एंजियोप्लास्टी की गई. हालांकि अभी भी राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं और उनकी सेहत पर टीम नजर बनाए हुए है.