बॉयफ्रेंड को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचीं Rakhi Sawant, रो-रोकर हुआ बुरा हाल; लगाए ऐसे आरोप

Rakhi Sawant reached the police station with her boyfriend, broke down crying; make such allegations
Rakhi Sawant reached the police station with her boyfriend, broke down crying; make such allegations
इस खबर को शेयर करें

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. इन दिनों वो अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं.

पुलिस स्टेशन पहुंचीं राखी
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में मीडिया के सामने अपना दुखड़ा रोया है. उन्होंने बताया कि उनके सोशल मीडिया के अकाउंट हैक हो गए हैं. राखी ने यह भी कहा कि उन्हें गंदे-गंदे मैसेजेस आ रहे हैं. इसी वजह से राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन पहुंचीं. राखी ने यहां पर अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की शिकायत की.

राखी के सोशल मीडिया अकाउंट हुए हैक
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक करने का आरोप पूर्व पति रितेश पर लगाया है. राखी सावंत ने मीडिया के सामने रोते हुए रितेश पर आरोप लगाया कि वह मेरी जिंदगी बर्बाद कर रहा है. वह कहता है कि तुझे और आदिल के बर्बाद कर दूंगा. तुझे और आदिल को साथ नहीं रहने दूंगा.

पूर्व पति पर लगाया आरोप
रितेश के बारे में आगे राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया कि तीन साल में उसने मेरे साथ बहुत बदतमीजी की है. मुझे धक्के मारकर घर से बाहर निकाल देता था और मुझे गालियां तक देता था. अब वह मेरे सोशल मीडिया पर अटैक कर रहा है. मेरा फेसबुक, इंस्टाग्राम सारे अकाउंट हैक हो गए हैं और यह काम उसने ही किया है. वह मुझे क्यों परेशान कर रहा है. मैंने अभी तक उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है. लेकिन वह मुझे अब तक ब्लैकमेल कर रहा है. मैं अब पुलिस के पास आई हूं. मुझे नहीं पता कि अंदर मुझसे कैसे सवाल किए जाएंगे. लेकिन मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है. वह मेरा सपोर्ट करेगी.