Rakul Preet Singh जैकी भगनानी संग अपने रिश्ते को लेकर, बोलीं- मैं छिपाना नहीं चाहती लेकिन…

इस खबर को शेयर करें

Rakul Preet Singh on Her Relation: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों निर्माता जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं और अब उन्होंने अपने रिलेशन को ऑफिशयल कर दिया है. अपने रिलेशन को लेकर उनका कहना है कि वो अपने संबंधों को छिपाना नहीं चाहती थीं और इसलिए उन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया पर इसे आधिकारिक कर दिया. लेकिन वह चाहती हैं कि उनका काम उनके बारे में बातचीत को आगे बढ़ाए.

उन्होंने कहा, “किसी का भी निजी जीवन उतना ही सामान्य होता है जितना कि उसके जीवन में कुछ और. यह सिर्फ इतना है कि अगर हम अभिनेता नहीं होते, तो यह बात नहीं होती. ” वह आगे कहती हैं, “वास्तव में, मुझे लगता है कि किसी भी इंसान के लिए रिश्ते में रहना सबसे स्वाभाविक प्रगति है. जैसे माता-पिता के बाद, भाई-बहन होना, और फिर दोस्त होना, आपके पास एक साथी है. ”.

पिछले साल, सिंह ने हाथ पकड़े उनकी एक तस्वीर साझा करके अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के लिए इंस्टाग्राम का रास्ता अपनाया. तब से, उन्होंने कई सार्वजनिक प्रदर्शन किए हैं, और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की प्रशंसा करने से पीछे नहीं हटे हैं.

अभिनेता, जिन्हें हाल ही में अजय देवगन के साथ रनवे 34 में देखा गया था. रकुल ने जोर देकर कहा कि दोनों रिश्ते का सम्मान करते हैं. इसलिए वे इसे छिपाना नहीं चाहते थे और दोस्ती के रूप में इसे टाल देते थे. उन्होंने कहा, “हम छिपाना और कहना नहीं चाहते ‘हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं’. हम इसे स्वीकार करना चाहते हैं. लेकिन क्या मैं चाहती हूं कि यह हर बिंदु पर चर्चा का विषय बने. वह कहती हैं, “मेरे काम को बोलना चाहिए. जब हमारे पेशेवर क्षेत्र की बात आती है तो हम दोनों अपनी-अपनी व्यक्तिगत यात्रा पर होते हैं.”