Alia BHatt से शादी के बाद बदल गए हैं Ranbir Kapoor, खुद मां Neetu Kapoor ने बताया

Ranbir Kapoor has changed after marrying Alia BHatt, mother Neetu Kapoor herself told
Ranbir Kapoor has changed after marrying Alia BHatt, mother Neetu Kapoor herself told
इस खबर को शेयर करें

Neetu Kapoor on Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Marriage: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इसी साल अप्रैल में शादी की है. पांच साल तक डेट करने के बाद दोनों ने कुछ मेहमानों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रणबीर के बांद्रा वाले घर में शादी की. हाल ही में एक्टर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रणबीर और आलिया भट्ट की शादीशुदा लाइफ के बारे में बात की.

नीतू ने की रणबीर की शादीशुदा लाइफ पर बात
आपको बता दें कि जल्द ही नीतू कपूर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान नीतू ने बताया कि रणबीर की शादी के बाद कैसे सबकी लाइफ बदल गई है. खासतौर पर शादी के बाद रणबीर ने खुद को काफी बदला है. नीतू ने कहा- ‘मैं आज खुश हूं. उसने उसे बहुत प्यार दिया है. मुझे उसमें बदलाव महसूस होता है. वो दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं. मैं बहुत खुश हूं और लकी महसूस करती हूं कि आलिया हमारे परिवार में आई है. लाइफ सच में बदल गयई है और मैं बहुत संतुष्ट हूं. वो टेंशन होती है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई. अब शादी हो गई’.

रणबीर-आलिया ने स्टार्ट किया ट्रेंड
आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जिनमें से सभी या तो परिवार के सदस्य थे या बहुत करीबी दोस्त. वहीं, रणबीर आलिया के बारे में बात करते हुए नीतू ने आगे कहा-‘उन्होंने कई लोगों के लिए एक ट्रेंड सेट किया है. आपको एक बड़ी शादी करने की जरूरत नहीं है. आपको एक ऐसी शादी करनी चाहिए जिसमें आप खुश रहें. नहीं तो हम दूसरे लोगों को खुश करने में लग जाते हैं’. वहीं, बात करें नीतू कपूर की फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ के बारे में तो उनके अलावा मूवी में अनिल कपूर (Anil Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हैं. ये फिल्म 24 जून को रिलीज होगी. इस बीच रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आएंगे, जो इसी साल सितंबर में रिलीज होगी.