Ranbir Kapoor ने ढाई साल से नहीं खाई रोटी, इतनी स्ट्रिक्ड डाइट फॉलो करते हैं कि बॉडी बिल्डर भी घबरा जाएं

Ranbir Kapoor has not eaten bread for two and a half years, follows such a strict diet that even bodybuilders get scared
Ranbir Kapoor has not eaten bread for two and a half years, follows such a strict diet that even bodybuilders get scared
इस खबर को शेयर करें

Ranbir Kapoor Fitness: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने किलर लुक्स से भी फैंस को घायल करते हैं. हालांकि, उनके कातिलाना लुक और परफेक्ट बॉडी के पीछे एक्टर की कड़ी मेहनत और लगन है. अगर आप भी रणबीर (Ranbir Kapoor) जैसी बॉडी चाहते हैं तो उनकी तरह बहुत पसंदीदा चीजों से परहेज करना होगा.

मरती हैं लड़कियां
रणबीर कपूर बी-टाउन के हैंडसम हंक हैं जिनके लुक्स पर करोड़ों लड़कियां मरती हैं. अपनी हर फिल्म में रणबीर किरदार में ऐसे फिट बैठते हैं कि फैंस फिदा हो जाते हैं.

करते हैं जमकर मेहनत
लेकिन रणबीर सेक्सी बॉडी के लिए मेहनत भी जमकर करते हैं. उनका डाइट प्लॉन इतना स्ट्रिक है कि कम ही लोग इसे फॉलो कर पाते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के लिए रणबीर ने शानदार बॉडी बनाई. इस फिल्म में रणबीर के कई शर्टलेस शॉर्ट्स हैं.

डाइट पर किया फोकस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर ने अपनी बॉडी फैट को कम करने के लिए कैलोरी इनटेक को कम करके डाइट पर फोकस किया और जिम में जमकर पसीना बहाया.

नहीं खाते रोटी
वर्कआउट के साथ-साथ रणबीर कपूर ने अपनी डाइट पर खूब जोर दिया. उन्होने मसालेदार और फ्राइड चीजें खाना बंद कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ग्लूटन फ्री डाइट लेते हैं. यानी उनके खाने में रोटी, पीजा, पास्ता जैसी गेंहू और मैदा से बनी चीजें नहीं होतीं.

खाते हैं ये चीजें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर अपनी डाइट में एग व्हाइट, ब्राउन राइस, ताजा सब्जियां, दालें, प्रोटीन शेक और नट्स लेते हैं.

इस फिल्म में फिर चलेगा जादू
वहीं, बात करें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ उनकी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 7 मार्च को रिलीज हुई थी और वो अभी भी थिएटर्स में अच्छी कमाई कर रही है. अगली बार रणबीर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के साथ दिखाई देंगे.